लाइव टीवी

सलमान खान ने अपने जीजा आयुष संग बनाई कटरीना की बहन इसाबेल की जोड़ी, इस फ‍िल्‍म में साथ आएंगे नजर

Updated Aug 03, 2019 | 10:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लंबे समय से बॉलीवुड डेब्‍यू का इंतजार कर रहीं कटरीना कैफ की बहन इसाबेल को सलमान खान ने लॉन्‍च कर दिया है। इसाबेल सलमान खान के जीजा के साथ डेब्‍यू करेंगी।

Loading ...
aayush-sharma and isabelle
मुख्य बातें
  • बीते साल लवयात्रि से क‍िया था सलमान के जीजा ने डेब्‍यू
  • बॉक्‍स ऑफि‍स पर खास कमाल नहीं द‍िखा पाई थी फ‍िल्‍म
  • अगली फ‍िल्‍म के ल‍िए आयुष को म‍िला इसाबेल का साथ

Isabelle Kaif Bollywood Debut: लंबे समय से बॉलीवुड डेब्‍यू का इंतजार कर रहीं बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की किस्‍मत का ताला खुल गया है। इसाबेल को बॉलीवुड सुपरस्‍टार और उनकी बहन के दोस्‍त सलमान खान ने लॉन्‍च कर दिया है। इसाबेल कैफ सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की अगली फ‍िल्‍म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने ट्वीट कर दी।

बीते साल आई फ‍िल्‍म लवयात्रि से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाले आयुष शर्मा अपनी दूसरी फ‍िल्‍म के लिए तैयार हैं। इस फ‍िल्‍म का नाम है क्वाथ जिसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है। कश्‍मीर आधारित इस फ‍िल्‍म में आयुष सेना के अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू होने वाली है। फ‍िल्‍म में आयुष का लुक भी काफी चेंज होगा। आयुष इस फ‍िल्‍म के ल‍िए खासा उत्‍साहित हैं। इस फ‍िल्‍म को करन ललित भूटानी डायरेक्‍ट कर रहे हैं। 

इस फ‍िल्‍म में आयुष को कटरीना कैफ की बहन का साथ मिला है। इसाबेल कैनेडियन फिल्म Dr. Cabbie में दिखाई दी थी जिसके को-प्रोड्यूसर सलमान खान थे। इसाबेल कैफ अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ एक शॉर्ट फिल्म, In Coming Home  कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।