लाइव टीवी

कोरोना वायरस को सलमान खान ने दिखाया ठेंगा, जारी रहेगी राधे की शूटिंग

Updated Mar 14, 2020 | 13:03 IST

Corona Virus: कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग टल गई है। हालांकि, सलमान खान ने इस बीमारी को ठेंगा दिखाते हुए फिल्म राधे की शूटिंग जारी रखी है। जानिए कैसा है राधे के सेट का हाल।

Loading ...
Radhe
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद राधे फिल्म की शूटिंग जारी है।
  • राधे का कई हिस्सा मुंबई में पहले ही शूट हो चुका है।
  • राधे का इससे पहले अजरबैजान शेड्यूल भी कैंसिल हो गया था।

मुंबई. कोरोना वायरस के साये में दुनिया के 119 से ज्यादा देश है। इस महामारी के कारण भारत के कई शहरों में काम ठप्प पड़ गए हैं। वहीं, बॉलीवुड भी इस महामारी के कारण फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक टल गई है। हालांकि, इन सब के बावजूद सलमान खान अपनी फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे हैं। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद राधे फिल्म की शूटिंग जारी है। हालांकि, सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। सूत्रों के मुताबिक विश्व स्वास्थय संगठन द्वारा जारी सुरक्षा गाइडलाइंस को सेट पर फॉलो किया जा रहा है। 

राधे का कई हिस्सा मुंबई में पहले ही शूट हो चुका है। राधे में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ हैं। वहीं, इस फिल्म में रणदीप हुड्डा निगेटिव रोल में हैं। राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर यानी 22 मई को रिलीज होगी। 

रद्द हुआ था अजरबैजान शेड्यूल 
राधे का इससे पहले अजरबैजान शेड्यूल भी कैंसिल हो गया था। अजरबैजान में इस फ‍िल्‍म का एक खास गाना शूट होना था। इस गाने को शूट करने के लिए सलमान, दिशा पाटनी और बाकी क्रू मेंबर को जाना था।

अजरबैजान दुबई और दोहा के रास्ते से जाना पड़ता है। दुबई और दोहा में फ्लाइटों की पांच-पांच घंटे का हॉल्ट है। इन दोनों ही जगहों पर कोरोना वायरस का असर है। ऐसे में एहतियातन शूटिंग कैंसिल की गई है। 

सलमान खान ने कैंसिल किया था अमेरिका दौरा 
कोरोना वायरस के कारण सलमान खान ने अमेरिका में होने वाले फैन इवेंट अप क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान कैंसिल कर दिया है। ये इवेंट तीन अप्रैल से 12 अप्रैल तक अमेरिका और कनाडा में होना था। सलमान के इस कॉन्सर्ट को उनके भाई सोहेल खान ने ऑर्गनाइज किया था।  

सलमान इस इवेंट के जरिए अटलांटा, न्यू जर्सी, बॉस्टन, टोरंटो, डलास, हॉस्टन, सैन जोस और सिएटल में अपने फैंस से मिलते। सलमान खान के मैनेजर के मुताबिक- 'इस वक्त ट्रैवल करना ठीक नहीं है । खतरा कम हो जाने के बाद कॉन्सर्ट की नई डेट की घोषणा की जाएगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।