लाइव टीवी

Dabangg 3 Box Office Record: दबंग 3 के साथ Salman Khan बनाएंगे ये बड़ा रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को बड़ा चैलेंज

Updated Dec 24, 2019 | 13:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dabangg 3 to Make This Record: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को रिलीज हुए चार दिन बीत गए हैं और फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है। अब जल्द ही वो ये रिकॉर्ड बनाएगी।

Loading ...
Salman Khan Dabangg 3 to make this record
मुख्य बातें
  • सलमान खान की दबंग 3 को रिलीज हुए चार दिन बीत गए हैं और फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है
  • दबंग 3 जल्द ही एक बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है
  • बता दें कि दबंग 3 में सलमान खान के अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर हैं

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी, जिसे रिलीज हुए चार दिन हो गए है। फिल्म की शुरुआत बेहतरीन रही और इसने पहले ही दिन  24.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

सलमान की फिल्म की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन अब फिल्म की कमाई में कमी होती दिखाई दे रही है। फिल्म की कमाई पर नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के बुरा असर पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक फिल्म रिलीज के बाद पहले सोमवार को इसकी कमाई में भारी गिरावट आई है। लेकिन फिर भी उनकी यह फिल्म बड़ा रिकॉर्ड बनाने जा रही है।

सलमान खान के लाखों फैंस हैं और यहा वजह है कि कमाई के मामले में उनकी फिल्में कभी पीछे नहीं रहतीं और जल्द ही दबंग 3 भी रिकॉर्ड बनाने जा रही है। 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह सलमान की 15वीं फिल्म होगी। इससे पहले उनकी फिल्म दबंग, किक, रेडी, दबंग 2, एक था टाइगर, बॉडीगार्ड, प्रेम रतन धन पायो, जय हो, ट्यूबलाइट, टाइगर जिंदा है, रेस 3, बजरंगी भाईजान, भारत और सुल्तान 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। फिल्म केवल 4 दिनों में 82-83 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

वहीं सलमान खान एक्टर अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। मालूम हो कि अक्षय की भी 15 फिल्में अब तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4, मिशन मंगल, केसरी, 2.0, गोल्ड, टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन, जॉली एल. एल बी 2, रुस्तम, हाउसफुल 3, एयरलिफ्ट, हॉलीडे, हाउसफुल 2 और राउडी राठौड़ शामिल हैं। जल्द ही उनकी फिल्म गुड न्यूज रिलीज होने वाली है और दर्शकों में फिल्म का क्रेज देखकर उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करेगी। 

मालूम हो कि यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है जो 20 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म में सलमान के अपोजिट रज्जो के रोल में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हैं वहीं इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस सई मांजरेकर भी हैं, जिन्होंने इसी फिल्म से अपना डेब्यू किया है। प्रभू देवा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।