लाइव टीवी

Salman Khan Case: सलमान खान के गार्ड और स्टाफ से पुलिस ने की पूछताछ, खंगाले 200 सीसीटीवी कैमरे

Updated Jun 06, 2022 | 22:40 IST

Salman Khan Case Update: सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने 200 सीसीटीवी कैमरों को खंगाल लिया है। जानिए क्या है बड़ी अपडेट..

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर मिला था।
  • पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
  • पुलिस ने 200 सीसीटीवी कैमरा खंगाले हैं।

मुंबई. सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा एक गुमनाम लेटर मिला था। इस लेटर में कहा गया कि पिता और बेटे दोनों का हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होने वाला है। इसके बाद  क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस की 10 टीम ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक सलमान खान और सलीम खान और उनके फैमिली मेंबर के बयान दर्ज कर दिए गए हैं।  

पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) के घर के आस-पास के इलाके के 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाल लिया गया है। बेंच के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से कुछ नहीं मिला, क्योंकि वहां पर कई सारे पेड़ थे। वहीं, गार्ड और सलमान खान के स्टाफ का बयान भी रिकॉर्ड कर दिया गया है। न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने कहा, 'जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। अभी किसी निष्कर्ष में पहुंचना बेहद मुश्किल है कि लेटर फर्जी है या नहीं।' 

Also Read: Dhakad Exclusive:सलीम खान सलमान खान तुम्हारा मूसेवाला कर देंगे, 'दबंग' को चिट्ठी का तिहाड़ कनेक्शन !

लॉरेंस बिश्नोई से हुई पूछताछ 
सलीम खान को मिली चिट्ठी में GB और LB लिखा है। यहां जीबी का मतलब गोल्ड बरार, और एलबी का मतलब लॉरेंस बिश्नोई माना जा रहा है। ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने सवाल पूछे हैं, 'ये चिट्ठी बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को भेजी गई?' लॉरेंस ने पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी...तो क्या इस बार दी गई धमकी को बिश्नोई गैंग की ओर से दी गई धमकी क्यों न माना जाए।' इससे पहले पुलिस कमिशनर संजय पांडे ने बताया था कि इस केस में  अभी तक किसी को भी हिरासत में नहीं लिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी फिल्म कभी ईद, कभी दिवाली की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो सकते हैं। इससे पहले सलमान खान आईफा अवॉर्ड्स के लिए अबू धाबी गए थे। वापस आने के बाद उन्होंने अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट के इवेंट में हिस्सा लिया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।