लाइव टीवी

Salman Khan ने मास्‍क पहनकर चलाइ साइकिल, फैंस को दिया ये खास संदेश

Updated Sep 10, 2020 | 08:45 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान इन द‍िनों अपने र‍ियल‍िटी शो बिग बॉस 14 को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर कर फैंस को संदेश देने की कोशिश की है।

Loading ...
Salman Khan Pic

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान इन द‍िनों अपने र‍ियल‍िटी शो बिग बॉस 14 को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर कर फैंस को संदेश देने की कोशिश की है। सलमान खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मास्‍क पहनकर एक फोटो शेयर की है ज‍िसमें वह साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। कोरोना को ध्यान में रखते हुए सलमान खान ने मास्क पहन रखा है। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने फैंस से सुरक्षित रहने की अपील की है।

तस्‍वीर में सलमान खान डार्क ग्रे कलर की स्वेटशर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं वहीं उन्‍होंने ग्रे कलर की कैप और ब्‍लू कलर का मास्‍क भी पहना हुआ है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सुरक्षित रहे। सलमान खान का यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया है। इंस्‍टाग्राम पर इस तस्‍वीर को लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं वहीं उनके फैन्स कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लंबे समय से सलमान खान पर्दे से दूर हैं। ईद के मौके पर उनकी फ‍िल्‍म राधे रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन के चलते कोई फ‍िल्‍म रिलीज नहीं हो सकी। वहीं दूसरी तरफ सलमान अब लटके प्रोजेक्‍ट्स को पूरा करने में जुटे हैं। कुछ समय पहले बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। इस बार बिग बॉस 14 लॉकडाउन थीम पर होगा।

अक्‍टूबर में शुरू हो सकता है शो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस का 14वां सीजन अक्‍टूबर महीने में शुरू हो सकता है। मुंबई के मौसम को ध्‍यान में रखते हुए यह फैसला मेकर्स ने लिया है। बारिश के कारण बिग बॉस के सेट को काफी नुकसान हुआ है। वहीं 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स के लिए जैसमीन भसीन, पवित्र पुनिया, इजाज खान और नैना सिंह के नाम सामने आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।