लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच रोज घर से बाहर जाते हैं सलमान खान के पिता, बोले- डॉक्टर ने दी है ये सलाह

Updated Apr 22, 2020 | 11:01 IST

Salman Khan Father goes Out for Walk: देश में लगे लॉकडाउन के बीच सलमान खान के पिता सलीम खान रोज घर से बाहर वॉक करने जाते हैं। अब सफाई देते हुए 84 साल की सलीम खान ने कहा कि डॉक्टर ने दी है ये सलाह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan with father Salim Khan
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के बीच रोज घर से बाहर जाते हैं सलमान खान के पिता
  • सलीम खान बोले- डॉक्टर ने दी है घर से बाहर वॉक करने की सलाह
  • सफाई देते हुए कहा- मैं कर रहा हूं सभी नियमों का पालन

कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में भी बढ़ता जा रहा है और इसे फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया जिसे बढ़ाकर  अब 3 मई तक के लिए कर दिया गया है। इस दौरान सेलेब्स से लेकर सरकार तक जनता से लगातार यह अपील कर रही है कि जब तक बहुत जरूरी ना हो अपने घर से बाहर ना जाएं और सावधानी बरतें। 

इन सबके बीच सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान रोज सुबह अपने घर से बाहर जाते हैं। जब सलीम खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए डॉक्टर का हवाला दिया। सलीम ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'मुझे लोअर बैक में परेशानी है जिसके चलते डॉक्टर ने मुझे वॉक करने (चलने) की सलाह दी है। मैं पिछले 40 साल से वॉक कर रहा हूं और डॉक्टर ने मुझे कहा कि अगर मैं अचानक वॉक करना बंद करता हूं तो मेरी परेशानी और बढ़ सकती है। मेरे पास सरकार द्वारा जारी किया पास है जो कि 30 अप्रैल तक मान्य है। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं।'

84 साल के सलीम खान ने कहा कि केवल चिकित्सा के आधार पर उन्हें बाहर जाने की इजाजत मिली है। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं लेकिन लोग समझ लेते हैं कि हम सेलिब्रिटी हैं। उन्होंने कहा, 'वॉक करने वाला मैं इकलौता शख्स नहीं हूं। कई लोग हैं जो अपने पेट्स (Pets) को लेकर घूम रहे होते हैं लेकिन उनकी शिकायत कोई नहीं करता। लेकिन मैं आश्वासन देता हूं कि मैं सभी सुरक्षा नियमों का पालन करता हूं और उम्मीद करता हूं कि सभी ऐसा करते होंगे।'

मालूम हो कि एक बांद्रा निवासी ने इस बात की शिकायत की थी कि सलीम खान रोज सुबह अपने दोस्तों के साथ वॉक करने आते हैं। इस महिला ने कहा कि पहले हमें लगा कि शायद कोई जरूरी काम होगा इसलिए वो घर से बाहर आए होंगे लेकिन वो हर दूसरे दिन यहां वॉक करने आते हैं। महिला ने सलाल उठाते हुए कहा कि क्या स्टार्स और उनका परिवार नियमों से ऊपर है?

बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो पोस्ट कर उन लोगों पर निशाना साधा था जो लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे और अपने घरों से बाहर जा रहे हैं। इसके साथ ही सलमान ने यह भी कहा था कि इस समय डरना और घरों के अंदर रहना जरूरी है। हाल ही में सलमान खान का गाना प्यार करोना भी रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।