लाइव टीवी

Radhe: Your Most Wanted Bhai: सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस खास दिन आएगा 'राधे' का टीजर!

Updated Feb 26, 2020 | 12:26 IST

Salman Khan film Radhe Teaser Date: काफी वक्त से सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की चर्चा है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का टीजर इस खास दिन पर आ सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan film Radhe Teaser Date
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का टीजर
  • होली पर आ सकता है फिल्म का टीजर
  • अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से होगी टक्कर

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की हर साल की तरह इस साल भी ईद के मौके पर फिल्म आने वाली है। इस बार ईदी के तौर पर वे अपने फैंस को राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का तोहफा देंगे। वे फिलहाल इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। राधे में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं। सलमान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि राधे का टीजर जल्द ही आने वाला है।

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान चाहते हैं कि राधे का टीजर होली के मौके पर रिलीज हो। कहा जा रहा है कि उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा से बात की। वे इस फेस्टिव वीक में इसकी एक छाप छोड़ना चाहते है, जिससे फिल्म का बज बनाने में मदद मिलेगी।

होली पर आ सकता है टीजर
इस रिपोर्ट में बताया गया कि प्रभुदेवा फिलहाल दिशा के साथ फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही फिल्म का एडिट भी मैनेज कर रहे हैं। वे अगले हफ्ते से फिल्म के प्रमोशनल मैटेरियल को देखेंगे और फिर सलमान के सामने ये पेश करेंगे। सलमान के फीडबैक के बाद टीजर को 9 मार्च को ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। ये भी कहा जा रहा है कि टीजर में अंडरकवर पुलिस के रूप में सलमान के लुक की झलक भी देखने को मिलेगी।

ये हो सकती है वजह
अगर ऐसा होता है तो मेकर्स फिल्म की रिलीज के करीब दो महीने पहले टीजर रिलीज कर देंगे। ये भी बताया जा रहा है कि ये अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से ध्यान अपनी फिल्म पर खींचने की कोशिश हो सकती है। क्योंकि दोनों ही फिल्में ईद पर रिलीज होने वाली है। हालांकि दोनों ही फिल्में अलग-अलग कैटेगरी की हैं। लक्ष्मी बॉम्ब जहां हॉरर फिल्म है जबकि राधे एक्शन मूवी है। राधे की अगर बात करें तो इस फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।