लाइव टीवी

डेथ थ्रेट के बाद भी सलमान खान नहीं हटेंगे अपने कमिटमेंट से पीछे, कभी ईद कभी दीवाली के लिए हैदराबाद होंगे रवाना

Updated Jun 06, 2022 | 16:48 IST

Salman Khan will fly to Hyderabad Amid death threat: अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धमकी भरे खत मिलने के बाद मुंबई पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई है और अधिकारियों की एक टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है...

Loading ...
सलमान खान।
मुख्य बातें
  • सलमान खान लगातार मौत की धमकियों के बाद से सुर्खियों में हैं
  • सलमान खान के पिता सलीम खान को एक गुमनाम पत्र मिला था
  • इस पत्र में सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है

Salman Khan fly to Hyderabad: सलमान खान लगातार मौत की धमकियों के बाद से सुर्खियों में हैं। रविवार की सुबह, सलमान खान के पिता सलीम खान को एक गुमनाम पत्र मिला था, जिसमें पिता-पुत्र की जोड़ी के लिए मौत की धमकी दी गई थी। इसी बीच कल ही अबू धाबी से लौटे सलमान को सोमवार दोपहर अपने बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में लौटते हुए देखा गया था। अब हमें पता चला है कि सलमान जल्द अपने होम प्रोडक्शन कभी ईद कभी दीवाली के अगले शेड्यूल के लिए हैदराबाद जा सकते हैं।

एक सूत्र ने बताया, 'सलमान और उनकी पूरी टीम कभी ईद कभी दिवाली के लिए 25 दिनों के शेड्यूल पर आज हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगी। इसके बाद, सलमान वापस आएंगे और मुंबई में टाइगर 3 शेड्यूल में शामिल होंगे।' इस बीच अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धमकी भरे खत मिलने के बाद मुंबई पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई है और अधिकारियों की एक टीम जांच करने में जुटी हुई है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त विश्वास नांगारे पाटिल और अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में, टीम ने खान परिवार से उस पत्र पर पूछताछ की, जिसमें पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ 'मूसेवाला' की तरह अंजाम देने की धमकी दी गई थी।

पढ़ें- सुहाना खान से खुशी कपूर तक, माता-पिता के बाद अब अपने बॉलीवुड सफर पर निकले यह स्टार किड्स‌

मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे का कहना है कि सलमान खान की धमकी वाले मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच जारी है और आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं ' GB.. और LB...'  उस खत में जो लिखा है वो अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। अभी इस नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका है कि चिट्ठी फर्जी है या सच है। अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.. हम इस मामले पर बहुत गंभीरता से विचार कर रहे हैं। जांच अभी जारी है, हम अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सके हैं क्योंकि जांच अभी चल रही है। इसे लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ा गया तो जरूरत पड़ने पर हम दिल्ली जाएंगे। हमें किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए और पत्र में जो लिखा है उसके आधार पर अनुमान लगाना चाहिए।

सलमान खान ने धमकियों के बीच भी अपने वर्क कमिटमेंट्स को प्रभावित नहीं होने दिया है। हालांकि अभिनेता हाल की घटनाक्रमों को लेकर तनाव में हैं। कल ही, उन्होंने अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट के इवेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।