लाइव टीवी

Radhe in Trouble: फैन से मोबाइल छीनना Salman Khan को पड़ सकता है भारी, गोवा जाने पर प्रतिबंध की उठी मांग

Updated Jan 29, 2020 | 10:48 IST

Salman Khan in trouble: सलमान खान राधे की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे थे। यहां एयरपोर्ट पर एक फैन सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, जिसका उन्होंने फोन छीन लिया। इसके बाद उन्हें गोवा में बैन करने की मांग हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan in trouble for snatching mobile from fan
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने गोवा एयरपोर्ट पर छीना था फैन का फोन
  • फोन छीनते हुए सलमान का वीडियो हुआ था वायरल
  • इसे देखकर एनएसयूआई ने सलमान को गोव में बैन करने की मांग की है

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके लिए वे हाल ही में गोवा पहुंचे थे। गोवा एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक फैन सलमान के साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहा है और वे गुस्से में उससे फोन छीन लेते हैं। इसी के चलते अब सलमान और उनकी फिल्म राधे मुश्किल में फंस सकती हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। सलमान के फैंस ये देखकर हैरान रह गए। वीडियो में सलमान बहुत गुस्से में लग रहे हैं। उनकी इस हरकत से कांग्रेस की स्टूडेंट विंग नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) भड़क गया है। आईएएनएस के मुताबिक एनएसयूआई सलमान की गोवा में एंट्री पर पूरी तरह से बैन लगाने की मांग की, जब तक कि वे फोन छीनने की हिंसक घटना के लिए सार्वजनिक माफी जारी नहीं करते हैं। 

गोवा एनएसयूआई के अध्यक्ष अहराज मुल्ला ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद को खत लिखा कि मैं इस तरह के मामले को पूरी गंभीरता के साथ देखने का अनुरोध करता हूं और सार्वजनिक मंच पर एक्टर (सलमान) की तरफ से माफी मांगने की मांग करता हूं। क्योंकि यह सार्वजनिक रूप से फैन का अपमान था। ऐसे हिंसक एक्टर्स को, जिनका खराब ट्रैक रिकॉर्ड रहा है, उन्हें भविष्य में गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

इनके अलावा पूर्व सांसद और गोवा भाजपा के सचिव, नरेंद्र सावईकर ने सलमान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते लोग और आपके फैंस सार्वजनिक स्थानों पर सेल्फी लेंगे। आपका रवैया और व्यवहार बहुत दुखद है। आपको बिना शर्त सार्वजनिक माफी मांगनी होगी।

आईएएनएस के मुताबिक, एक गोवा एयरपोर्ट के एक सीनियर अधिकारी ने भी इस घटना की पुष्टि की है कि सलमान ने एक एयरपोर्ट कर्मचारी का फोना छीना, जो उनके साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहा था। बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि सलमान ने ऐसा कुछ किया है। इससे पहले जब वे मुंबई में साइकिल चला रहे थे और किसी ने उनकी फोटो खींचनी चाही तो उन्होंने तब भी फोन छीन लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।