लाइव टीवी

लॉकडाउन के बाद कब से शूट‍िंग शुरू करेंगे सलमान खान, जानें बिग बॉस 14 और राधे से जुड़ी ड‍िटेल

Updated Sep 14, 2020 | 07:31 IST

salman khan latest news : बिग बॉस 14 और राधे योर मोस्ट वॉन्‍टेड भाई की शूटिंग शुरू करने को लेकर दबंग खान ने अपनी कमर कस ली है। जानें कब से हो रही है उनकी सेट वापसी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
salman khan
मुख्य बातें
  • राधे योर मोस्ट वॉन्‍टेड भाई की शूटिंग थोड़ी बाकी है
  • बिग बॉस 14 के प्रीम‍ियर एप‍िसोड की तैयारी है
  • लॉकडाउन में गाने लेकर आए सलमान खान

कोरोनावायरस के चलते पूरी दुनिया कुछ महीनों के लिए बंद पड़ गई। सिनेमा हॉल भी बंद कर दिए गए, फ‍िल्‍मों की शूटिंग रोक दी गई - जिसके चलते कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करना पड़ा। वहीं ज‍िन फ‍िल्‍मों का काम अटक गया, उनमें एक सलमान खान की राधे भी है। सलमान खान की इस फिल्म का लगभग काम पूरा हो चुका था बस कुछ हिस्सा बचा था जिसे चार-पांच दिनों में पूरा कर लेना था। लेकिन तब तक पूरे देश में लॉकडाउन लग चुका था जिस वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा।

बता दें क‍ि प्रभु देवा द्वारा निर्देशित राधे योर मोस्ट वांटेड भाई एक कोरियन फिल्म का रीमेक है। पहले इस फिल्म को ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज किया जाना था। उस वक्त इस फिल्म का सामना अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्‍ब से होना था। लेकिन कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया में तमाम चीजें बदल दीं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान 2 सप्ताह के अंदर-अंदर अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे और मोस्ट वांटेड भाई’की शूटिंग पूरी कर लेंगे।

सूत्रों के अनुसार, प्रभु देवा के आने के आधार पर एक-दो दिन की देरी हो सकती है। लेकिन स्टूडियो के अंदर काम शुरू हो गया है और अगले कुछ ही दिनों में सेट का निर्माण भी शुरू हो जाएगा। यह शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में होनी है जिसमें सलमान खान और दिशा पटानी का एक गाना भी शामिल है। शूटिंग में रणदीप हुड्डा के साथ-साथ जैकी श्रॉफ भी शामिल होंगे जिनकी फिल्म में एक अहम भूमिका है।

मुंबई म‍िरर की एक र‍िपोर्ट के अनुसार, राधे के अलावा सलमान खान जल्‍द ही बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड की भी शूटिंग करेंगे। 3 अक्टूबर से बिग बॉस 14 ऑन एयर होने वाला है। आमतौर पर प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग सिर्फ एक दिन पहले होती है, लेकिन कोरोनावायरस को देखते हुए इस बार शूटिंग को 3 दिन पहले ही पूरा कर लिया जा रहा है।

राधे के अलावा सलमान खान जल्द गन्स ऑफ नार्थ पर ही काम शुरू करेंगे जो हिट मराठी फिल्म ‘मूली पैटर्न’ पर आधारित है। इस फिल्म में वह एक सिख पुलिसवाले की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।