लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को बताया सांता क्लॉस, कहा-लोगों की मदद के लिए रहते हैं हमेशा तैयार

Updated Sep 23, 2019 | 16:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड में सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए काफी फेमस हैं। एक्टर सेट पर मौजूद लोग, को-एक्टर की मदद के लिए हमेशा आगे आते हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेसेस उनके इस आचरण से इंप्रेस रहती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए काफी फेमस हैं
  • हाल ही में इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को सांता क्लॉस बताया है
  • दोनों ने फिल्म भारत में साथ काम किया था, जो कि बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी

बॉलीवुड में दिशा पाटनी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आईं थी। फिल्म में उनकी और सलमान खान की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई थी। हाल ही में उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया। 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने बताया कि सलमान के साथ काम करने से पहले लोगों ने उनके बारे में काफी कुछ बताया था। लेकिन मैंने उन्हें हमेशा डाउन टू अर्थ, नम्र और स्वीट पाया है। एक्ट्रेस ने कहा कि कई लोगों ने मुझे बताया कि लोग उनसे काफी डरते हैं।

काम करने के दौरान पाया कि वो काफी स्वीट हैं, फनी और डाउन टू अर्थ है। वो सभी लोगों को सहज महसूस कराते हैं। वो एक परिवारिक व्यक्ति हैं। मुझे याद है कि लोग उनके पास मदद मांगने आते हैं। वो सेट पर एक सांता क्लॉस हैं जो हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहता है।

बरेली की रहने वाली दिशा पाटनी कॉलेज ड्रॉप करने के बाद बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अलग अलग रोल निभाने के लिए वो काफी इच्छुक हैं। उन्होंने बताया कि मुझे अभी लगता है कि मैं इंडस्ट्री में नई हूं और मुझे हमेशा किरदार के लिए भूंखा ही रहना चाहिए। मैं कभी भी उस प्वाइंट तक नहीं पहुंचना चाहता जहां मैं खुद से संतुष्ट समझू। मैं यहां से नहीं हूं, ऐसे में मुझे काफी मेहनत करने की जरूरत है। इसलिए मुझे अलग अलग रोल पाने के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में मोहित सुरी की फिल्म मलंग में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में यूटयूब चैनल भी लॉन्च किया है, जहां वो अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।