लाइव टीवी

Arpita & Aayush Anniversary: सलमान से कटरीना तक, अर्पिता-आयुष की शादी की 5वीं सालगिरह में पहुंचे ये सितारे

Updated Nov 19, 2019 | 07:51 IST |

Arpita Khan and Aayush Sharma wedding anniversary party: अर्पिता खान और आयुष शर्मा की पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी पर शानदार पार्टी रखी गई। जिसमें कई सितारे शामिल हुए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Arpita & Aayush wedding anniversary party: अर्पिता खान और आयुष शर्मा की पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी पार्टी
मुख्य बातें
  • अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने दी वेडिंग एनिवर्सरी की पार्टी
  • सलमान खान, कटरीना कैफ समेत कई सितारे हुए पार्टी में शामिल
  • इसी दिन अर्पिता के पैरेंट्स सलीम खान और सलमा खान की है 55वीं वेडिंग एनिवर्सरी

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा से शादी रचाई थी। हाल ही में दोनों की 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस खास मौके पर एक शानदार पार्टी रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के सितारे भी मौजूद थे। सलमान, कटरीना कैफ, सोहेल खान, सोनाक्षी सिन्हा, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख समेत इस पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे थे।

यहां हर कोई स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहा था। अर्पिता और आयुष ने भी मीडिया के सामने एक साथ पोज दिए। सितारों से सजी इस शाम में अर्पिता लिटिल ब्लैक ड्रेस (LBD) में नजर आईं। आयुष भी उनके कॉम्प्लीमेंट करते हुए ऑल ब्लैक लुक में दिखे। यहां अर्पिता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं। अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर आयुष के लिए एक बहुत रोमांटिक पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने अपनी और आयुष की कई फोटोज भी शेयर की। 

यहां देखिए Arpita Khan और Aayush Sharma की wedding anniversary पार्टी की फोटोज:

खास बात ये थी कि 18 नवंबर को जहां अर्पिता और आयुष अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहे थे, वहीं सलीम खान और सलमा खान की शादी को भी इसी दिन 55 साल हुए। खान परिवार के लिए ये दोहरे सेलिब्रेशन का दिन था। इस मौके पर इन दोनों कपल से साथ में फोटो भी क्लिक करवाई।

बता दें कि अर्पिता और आयुष के घर फिर से खुशखबरी आने वाली है। उनके पहले बेटे आहिल का जन्म 30 मार्च 2016 को हुआ था। अब वे अपने दूसरे बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। वहीं आयुष की अगर बात करें तो उन्होंने फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब वे कटरीना की बहन इजाबेल कैफ के साथ नई फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।