लाइव टीवी

पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई है 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री, ये ग्लैमरस तस्वीरें कर देंगी हैरान

Updated Jan 05, 2021 | 10:03 IST

32 साल पहले फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री अब पहले से कहीं ज्यादा ग्लैमरस लगने लगी हैं। फिटनेस फ्रीक भाग्यश्री की ये फोटोज देख आप हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bhagyashree
मुख्य बातें
  • फिल्म मैंने प्यार किया से भाग्यश्री ने बॉलीवुड में रखा था कदम।
  • फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं भाग्यश्री।
  • भाग्यश्री अब पहले से कहीं ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया साल 1989 में रिलीज हुई थी, जिसे बहुत पसंद किया गया था। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट नजर आईं थीं एक्ट्रेस भाग्यश्री। फिल्म के साथ- साथ भाग्यश्री को भी काफी पसंद किया गया था।

30 साल पहले की थी शादी

भाग्यश्री ने बॉलीवुड में कदम रखने के अगले साल यानी 1990 में ही हिमालय दासानी से शादी कर ली, जो कि उनके स्कूल के दोस्त थे। शादी के बाद भाग्यश्री ने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थी हालांकि फिर उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और काम जारी रखा। भाग्यश्री ने एक्टिंग छोड़ने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी और बताया था कि मेरी फिल्म 'मैंने प्यार किया बड़ी हिट साबित हुई थी लेकिन अपने पति और बेटे अभिमन्यु के चलते मैंने फिल्में करने से इंकार कर दिया क्योंकि मैं उन दोनों से बहुत प्यार करती थी। भाग्यश्री ने कहा था कि उन्हें फिल्में छोड़कर होममेकर बनने का कोई पछतावा नहीं था।

शेयर करती हैं वर्कआउट वीडियोज

भाग्यश्री की पर्सनल लाइफ की बात करे तों वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। भाग्यश्री फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर वर्कआउट करते हुए भी अपना वीडियो शेयर करती हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो भाग्यश्री इस समय दो फिल्मों में काम कर रही हैं। वो एक्टर प्रभास के साथ फिल्म राधे श्याम में नजर आएंगी और इसके साथ ही कंगना रनौत के साथ फिल्म थलाइवी में दिखेंगी। जानकारी के मुताबिक थलाइवी में भाग्यश्री कंगना की मां के रोल में दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।