लाइव टीवी

Radhe फिल्म लीक करने वालों के नाम Salman Khan का मैसेज, एक्टर ने फैंस को किया आगाह

Updated May 16, 2021 | 11:15 IST

Salman Khan reaction on Piracy: राधे फिल्म एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो जाने के बाद अभिनेता सलमान खान ने अपने फैंस को आगाह किया है और साइबर सेल के एक्शन को लेकर जानकारी दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राधे लीक पर बोले सलमान खान
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई थी सलमान खान की फिल्म राधे।
  • अब अभिनेता ने पायरेसी करने वाले लोगों को लेकर दिया बयान।
  • अपने फैंस और फिल्म के दर्शकों को आगाह करते हुए की अपील।

मुंबई: सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के मौके पर कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर, राधे ऑनलाइन लीक हुई और एचडी क्वालिटी में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गई। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर इस मुद्दे पर बात करते हुए एक बयान जारी किया और सभी से पायरेसी का हिस्सा ना बनने की अपील की है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में पोस्ट लिखा। इंस्टा पर सुपरस्टार ने लिखा, 'हमने आपको 249 रुपए प्रति व्यू के उचित मूल्य पर हमारी फिल्म राधे देखने की पेशकश की थी। इसके बावजूद पायरेटेड साइट्स राधे को अवैध रूप से स्ट्रीम कर रही हैं जो एक गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन सभी पायरेटेड साइट्स के अवैध कामों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। कृपया पायरेसी में भाग ना लें वरना साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। कृपया समझें कि आप भी साइबर सेल की ओर से बहुत परेशानी में पड़ जाएंगे।'

जैसा कि कई लोग जानते हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने पायरेसी के खिलाफ स्टैंड लिया था। 'राधे' अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह लोगों को पायरेसी के खिलाफ चेतावनी देते हुए और उन्हें पायरेटेड फिल्में ना देखने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि एक फिल्म बनाने में बहुत सारे लोगों की बहुत मेहनत शामिल होती है, और जब फिल्में ऑनलाइन लीक हो जाती हैं तो यह उनके लिए दुखदायी बात होती है।' यहां देखिए सलमान खान का वीडियो।

सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म में जहां रणदीप हुड्डा खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं जैकी श्रॉफ दिशा पटानी के भाई के रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।