लाइव टीवी

Salman Khan nephew passes away: लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के अब्दुल्लाह खान भतीजे का निधन, इस वजह से हुई मौत

Updated Mar 31, 2020 | 14:47 IST

Salman Khan nephew Abdullah Khan passes away: सलमान खान के परिवार से एक दुखद खबर आई है। उनके भतीजे अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है। सलमान ने सोशल मीडिया पर मैसेज लिखकर इसकी पुष्टि की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan nephew Abdullah Khan passes away| सलमान खान के अब्दुल्लाह खान भतीजे का निधन
मुख्य बातें
  • सलमान खान के भतीजे की हुई मौत
  • फेफड़ों में संक्रमण के चलते गई जान
  • सलमान ने लिखा इमोशनल मैसेज

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के परिवार से एक दुखद खबर आई है। सलमान का परिवार इस वक्त शोक में डूबा हुआ है। उनके भतीजे अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है। सलमान ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की।

सलमान ने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्लाह के साथ एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की और इमोशनल पोस्ट लिखा। सलमान ने लिखा कि हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे। अब्दुल्लाह का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से डायरेक्ट कोई कनेक्शन नहीं था, लेकिन वे सलमान के साथ कई फोटोज और वीडियोज में नजर आते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दुल्लाह पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। कहा जा रहा है कि फेफड़ों के संक्रमण के कारण अब्दुल्लाह की मौत हुई है। अब्दुल्लाह सलमान के फिटनेस  इनिशिएटिव बीइंग स्ट्रॉन्ग में भी पार्टनरशिप में थे। ये खबर मिलते ही सलमान के साथ-साथ इंडस्ट्री के बाकी लोग भी हैरान है। डेजी शाह, जरीन खान जैसी एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। डेजी ने लिखा, 'हमेशा तुमको प्यार करुंगी मेरे बेस्टी।' वहीं जरीन ने उर्दू में उनके लिए पोस्ट लिखा।

बता दें कि कुछ महीनों पहले सलमान के साथ अब्दुल्लाह का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सलमान अपने भतीजे को गोद में लिए दिख रहे थे। अब्दुल्लाह कई लोगों के लिए फिटनेस इंस्पिरेशन थे।

वहीं सलमान की अगर बात करें तो वे लॉकडाउन के दौरान पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। यहां वे अपने पूरे परिवार के साथ सेल्फ क्वारेंटाइन कर रहे हैं। सलमान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं, जो इस वक्त लॉकडाउन के चलते बेरोजगार हो गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।