लाइव टीवी

Ahil Sharma birthday: लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने ऐसे मनाया भांजे आहिल शर्मा का बर्थडे, तस्वीरें हुईं वायरल

Updated Mar 30, 2020 | 15:01 IST |

Salman Khan nephew Ahil Sharma birthday: सलमान खान की बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल शर्मा का आज चौथा जन्मदिन है। इस मौके पर सलमान के पूरे परिवार ने साथ में मिलकर उनका बर्थडे मनाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan nephew Ahil Sharma birthday
मुख्य बातें
  • सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा का बर्थडे
  • परिवार के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन
  • 4 साल के हुए अर्पिता खान और आयुष शर्मा के बेटे आहिल

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपने परिवार के बहुत करीब हैं। वे अपने भांजे-भांजी को लेकर कई बार प्यार जता चुके हैं। आज यानी 30 मार्च को सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा के बेटे आहिल शर्मा का जन्मदिन है। आहिल 4 साल के हो गए हैं। इस दिनों कोरोनो वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है, ऐसे में वे आहिल के बर्थडे पर बड़ी पार्टी नहीं रख पाए। लेकिन घर पर उनका जन्मदिन परिवार के साथ मनाया गया।

आहिल के बर्थडे पर सलमान भी सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए। इस बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। यहां आहिल एक ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने अपनी बर्थडे पार्टी एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में सलमान, अर्पिता और आयुष के अलावा सलमा खान, अलविरा खान अग्निहोत्री भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें अलविरा के पति अतुल अग्निहोत्री ने शेयर की हैं।

इनमें एक फोटो में आहिल केक काटते हुए और दूसरी में सलमान को खिलाते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में अर्पिता अपनी बेटी आयत को बोतल से दूध पिला रही हैं और साथ में अलविरा भी हैं। 

आहिल के बर्थडे पर उनके पिता आयुष शर्मा ने उनकी जन्म से लेकर अब तक की कई तस्वीरें शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा कि तुम्हें हमारी जिंदगी में आए 4 साल हो गए और तब से तुमने हमें मुस्कुराट दी और हमारे जीवन में खुशियां ला दी। मैंने तुम्हें बहुत कुछ नहीं सिखाया है लेकिन तुमने मुझे निस्वार्थ प्रेम करने का अर्थ सिखाया है। मुझे पिता बनाने के लिए शुक्रिया। हैप्पी बर्थडे डे मेरे लिटिल एवेंजर। बहुत सारे हग और काल्पनिक कहानियां।

सलमान की अगर बात करें तो वे फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी काम कर रही हैं। जो इससे पहले भारत में भी छोटा-सा रोल निभा चुकी हैं। सलमान की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे अगले साल ईद के त्योहार पर कभी ईद कभी दिवाली लेकर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।