लाइव टीवी

बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी पर मेहरबान हुए सलमान खान, ऑफर की एक के बाद एक फिल्म

Updated Feb 28, 2020 | 23:38 IST

Salman Khan Radhe: बिग बॉस 13 के विनर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे में गौतम गुलाटी नजर आने वाले हैं। अब सलमान खान गौतम गुलाटी पर मेहरबान हो रहे हैं। सलमान ने गौतम को फिल्म ऑफर कर दी है।

Loading ...
Gautam Gulati, Salman Khan
मुख्य बातें
  • गौतम गुलाटी पर सलमान खान जमकर मेहरबान हो रहे हैं।
  • गौतम गुलाटी ने कहा कि सलमान ने राधे के बाद दो फिल्में और ऑफर की है।
  • गौतम गुलाटी ने इससे पहले फिल्म अजहर में काम किया था।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी पर सलमान खान जमकर मेहरबान हो रहे हैं। गौतम गुलाटी को सलमान खान ने एक के बाद एक कई फिल्में ऑफर की है। गौतम गुलाटी सलमान खान की फिल्म राधे में भी नजर आने वाले हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गुलाटी ने कहा कि सलमान ने राधे के बाद दो फिल्में और ऑफर की है। इसके अलावा उन्होंने सुपरस्टार के साथ वेब सीरीज के लिए भी बातचीत कर रहे हैं।  

गौतम गुलाटी ने कहा कि वह सलमान खान की काफी इज्जत करते हैं। गौतम ने ये भी कहा कि वह बहुत ही शर्मीले हैं और उनके सामने चुप रहते हैं। वह सलमान के सामने बात करने में उन्हें बेहद शर्म आती है। आपको बता दें कि राधे को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी हैं।

सलमान खान के फेवरेट थे गौतम गुलाटी
गौतम गुलाटी बिग बॉस में सलमान खान के पंसदीदा कंटेस्टेंट में से एक थे। सलमान खान ने कई बार गौतम का सपोर्ट भी किया था। गौतम गुलाटी ने ये भी कहा कि शूट के पहले दिन जब उन्होंने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर किया तो उन्होंने कोई रीटेक नहीं लिया था। 

गौतम गुलाटी ने इससे पहले फिल्म अजहर में काम किया था। गौतम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कहानी हमारे समय की महाभारत से की थी। इस सीरियल में उन्होंने दुर्योधन का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह दीया और बाती में भी नजर आए थे।  

शहनाज के स्वयंवर में आए गौतम गुलाटी 
गौतम गुलाटी शहनाज गिल के स्वयंवार में भी पहुंचे हैं। गौतम, शहनाज से कहते हैं, 'एक बंदे का समझ आता है, दो का समझ आता है लेकिन सारे के सारे आपके साथ अगर एफर्ट नहीं कर रहे हैं तो कुछ गड़बड़ आप में भी होगी।'  


आपको बता दें कि सलमान खान इससे पहले भी कई एक्टर्स के गॉड फादर हैं। सलमान खान जरीन खान, सूरज पंचोली, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह जैसी एक्ट्रेस के करियर को लॉन्च कर चुके हैं। सलमान खान कटरीना कैफ की बहन इजाबेल को भी लॉन्च करने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।