लाइव टीवी

Salman Khan Pushes Fan: गुस्से में सलमान खान ने फैन को दिया धक्का, सामने आया वीडियो

Updated Nov 19, 2019 | 20:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan New Video: सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो भीड़ के बीच से निकलते दिख रहे हैं। इस दौरान वो एक फैन को धक्का देते नजर आतो हैं।

Loading ...
Salman Khan Pushes Fan
मुख्य बातें
  • सलमान खान हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे जहां फैंस ने उन्हें घेर लिया
  • इससे सलमान नाराज हो गए और वहां भीड़ में मौजूद एक फैन को धक्का दे दिया
  • बता दें कि सलमान जल्द ही फिल्म दबंग 3 में नजर आएंगे

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अक्सर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़े रहते हैं। इन दिनों सलमान बिग बॉस को भी होस्ट कर रहे हैं और अक्सर घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। सलमान का गुस्सा कितना खतरनाक है यह शो में देखा जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं है कि सलमान केवल बिग बॉस के घरवालों पर ही नहीं नाराज नहीं होते।

सलमान खान हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे जहां भीड़ ने उन्हें घेर लिया जिससे वो नाराज हो गए। सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान भीड़ के बीच से निकलते दिख रहे हैं और फैंस उनके साथ तस्वीर खींचने की कोशिश कर रहे हैं। तभी सलमान नाराज होकर एक फैन को धक्का दे देते हैं। इसमें सलमान ग्रे कलर की टीशर्ट पहने और सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं।              

सलमान का यह वीडियो टिकटॉक पर सामने आया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब सलमान के फैन को इस तरह की चीज का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले सलमान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उनके बॉडीगार्ड एक फैन को खींच एक तरफ धक्का दे दिया था, ये फैन सलमान के साथ फोटो खींचने आया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म दबंग 3 में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सई एम मांजरेकर नजर आएंगी। इसके अलावा वो दिशा पाटनी के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।