लाइव टीवी

'लक्ष्मी बम' और 'राधे' की टक्कर पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उम्मीद करता हूं अक्षय की फिल्म हमसे बेहतर करे

Updated Dec 28, 2019 | 08:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan on Radhe and Laxmmi Bomb Clash in 2020: सलमान की फिल्म राधे और अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इसके क्लैश को लेकर सलमान खान ने हाल ही में बड़ी बात कही।

Loading ...
Salman Khan and Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म राधे और अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होंगी
  • दोनों फिल्मों के क्लैश को लेकर सलमान खान ने हाल ही में चुप्पी तोड़ी
  • सलमान ने कहा वो उम्मीद करते हैं कि अक्षय की फिल्म उनकी फिल्म से बेहतर करे

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में अपना 54वां जन्मदिन मनाया है। उन्होंने मीडिया से भी बात की और  इस दौरान उनसे उनकी फिल्म दबंग 3 के खिलाफ हो रहे विरोध से लेकर अक्षय कुमार की गुड न्यूज को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के बारे में बात की।

सलमान ने कहा कि वो हमेशा यह उम्मीद करते हैं कि अक्षय कुमार या शाहरुख खान या किसी और एक्टर की फिल्म रिलीज हो वो बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे। सलमान ने दबंग 3 के खिलाफ हो रहे विरोध के बावजूद फिल्म देखने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने अक्षय की 'गुड न्यूज' के बारे में कहा कि फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं। वो उम्मीद करते हैं कि यह अक्षय की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो और उन्हें खुशी होगी अगर ये फिल्म दबंग 3 से बड़ी ओपनिंग फिल्म बनती है।

राधे और लक्ष्मी बम की टक्कर पर कही ये बात

सलमान खान की फिल्म राधे और अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्म बम अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इसपर सलमान ने कहा, 'मैं अक्षय को जानता हूं वो मेरे अच्छे दोस्त हैं। मैं हमेशा उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। अब हम ईद पर साथ आ रहे हैं, उम्मीद करता हूं कि उनकी फिल्म हमारी फिल्म से बेहतर करे।'

बता दें कि 20 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान की दबंग 3 ने रिलीज के पहले ही दिन 24.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अक्षय की गुड न्यूज से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की ओपनिंग भी करीब 20 करोड़ से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।