लाइव टीवी

अगली फिल्म के लिए सलमान खान ने घटाई फीस, 125 करोड़ रुपये में करेंगे 'कभी ईद कभी दिवाली'

Updated Dec 01, 2021 | 07:46 IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए अपनी फीस 15% तक कम ली है और इसके लिए वो 125 करोड़ लेंगे।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की फीस कम कर ली है।
  • अगली फिल्म के लिए सलमान खान ने 15% तक फीस घटा ली है।
  • 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए दबंग खान 125 करोड़ रुपये लेंगे।

सलमान खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं और उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। सलमान की फिल्म रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज हुई है और अब जल्द ही वो अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू करेंगे। 

125 करोड़ रुपये फीस

साजिद नाडियावाला की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी महीने में शुरू होगी। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए सलमान ने अपनी फीस घटाई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'जब सलमान फिल्म की डेट फाइनल करने के लिए साजिद से मिले तो प्रोड्यूसर ने सलमान से अनुरोध किया कि वह अपनी फीस पर विचार करें, क्योंकि बाजार की स्थिति खराब है। जिसके बाद सलमान ने अपनी फीस कम कर ली।' इस रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपनी फीस करीब 15% तक कम कर ली है और अब वो फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये फीस लेंगे। 

इतने करोड़ में साइन की थी फिल्म

हालांकि इस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रिलीज होने के बाद सलामन खान को इससे होने वाले मुनाफे (प्रॉफिट) का कुछ हिस्सा मिलेगा, यही वजह है कि उनका बैनर, एसकेएफ भी फिल्म में शामिल है। जानकारी के मुताबिक कोविड महामारी से पहले सलमान ने 150 करोड़ रुपये में यह फिल्म साइन की थी। लेकिन कोविड की वजह से ना केवल फिल्म की शूटिंग शुरू होने में देर हुई बल्कि सलमान को अपनी फीस भी कम करनी पड़ी। 

इस साल दिवाली पर होनी थी रिलीज

बता दें कि पिछले साल जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए सलमान ने अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी और लिखा था कि उनकी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली साल 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसे साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।