लाइव टीवी

Dabangg के लिए पहली पसंद नहीं थे सलमान खान, इन दो एक्टर्स को मिला था 'चुलबुल पांडे' बनने का मौका

Updated Dec 15, 2019 | 22:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dabangg 3: सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म दबंग 3 के लिए चर्चा में है। इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर से चुलबुल पांडे के अवतार में दिखाई देंगे। हाल ही में एक्टर ने इस फिल्म को लेकर खुलासा किया है।

Loading ...
Salman Khan की फिल्म दबंग 3
मुख्य बातें
  • फिल्म दबंग को लेकर सलमान खान ने खुलासा किया है।
  • एक्टर की फिल्म दबंग की तीसरी सीरीज 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।
  • दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर नजर आएंगी।

सलमान खान की फिल्म दबंग की तीसरी सीरीज जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वहीं हाल ही में एक्टर ने इस फिल्म को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए वो पहली पसंद नहीं थे। उन्होंने बताया कि दबंग बहुत ही डार्क और छोटी फिल्म थी। जिसे दो करोड़ के बजट में बनाया जा रहा था। ऐसे में इस फिल्म के लिए वो पहली पसंद नहीं थे।

सलमान खान ने बताया कि दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए रणदीप हुड्डा, अरबाज खान मेकर्स की पहली पसंद थे। ऐसे में अरबाज ने मुझसे कहा कि ये बहुत अच्छी है इसे एक बार सुनो। 'भारत' एक्टर ने आगे बताया कि 6 से 8 महीने बीत गए तब आखिरकार मैं सुना। मुझे लगा कि यूटीवी इसे करने वाला है।

उन्होंने बताया कि मुझे फिल्म का फिलिंग पसंद आई लेकिन चुलबुल निगेटिव था। क्योंकि फिल्म में ना ही कोई एक्शन था, कम से कम इस स्तर पर बिल्कुल नहीं। इसके अलावा फिल्म में ना कोई गाना था और ये भी पता नहीं था कि उसकी मां को कौन मारता है।

इसके बाद हमने इस फिल्म पर काम करना शुरू किया और अभिनव भी उन बदलावों के लिए तैयार थे। हमने पहले पार्ट में बहुत अच्छा काम किया। बात करें दबंग 2 की तो अभिनव से हमने दूसरे पार्ट के लिए बात की लेकिन जो भी वजह उसने हमे दी उसके लिए हम तैयार नहीं थे। इसलिए हमने उसे फिल्म नहीं बनाने दीं। बता दें कि साल 2010 में रिलीज फिल्म दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। बाद में दबंग 2 को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था। 

वहीं दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म से सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।