लाइव टीवी

Salman Khan Radhe Shoot Video: सलमान खान ने राधे के सेट पर की स्वैग में एंट्री, शेयर किया पहले दिन का वीडियो

Updated Nov 04, 2019 | 19:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अगली फिल्म राधे (Radhe) के शूट की पहले दिन की वीडियो शेयर की है। जिसमें वे जबरदस्त एंट्री करते हुए दिख रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan Film Radhe
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने शेयर किया राधे के शूट का वीडियो
  • सोमवार से शुरू हुआ राधे का शूट
  • ईद 2020 को रिलीज होगी सलमान की फिल्म राधे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म राधे की भी घोषणा कर दी थी। कुछ वक्त पहले जहां दबंग 3 के साथ उन्होंने राधे का पहला टीजर रिलीज किया था, वहीं अब सलमान ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पहले उन्होंने राधे के क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर की थी, वहीं अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है।

सलमान ने सोशल मीडिया पर राधे के सेट का वीडियो अपलोड किया है। ये एक स्लो-मोशन वीडियो है, जिसमें सलमान पूरे स्वैग के साथ एंट्री कर रहे हैं। इसके बैकग्राउंड में राधे का टाइटल ट्रैक बज रहा है। इसमें सामने की तरफ कुछ लोग खड़े हैं और सलमान के पीठ की तरह से वीडियो दिख रहा है। वे इसमें स्टाइल के साथ ब्लेजर पहनते हुए आगे बढ़ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि ये राधे के पहले दिन के शूट का वीडियो है।

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान ने क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही थी। राधे में सलमान के साथ एक बार फिर दिशा पाटनी दिखेंगी। इस फोटो में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, प्रभू देवा, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री नजर आ रहे हैं। इसके साथ सलमान ने कैप्शन दिया की और सफर शुरू हो गया है।

गौरतलब है कि ये दूसरी बार है जब दिशा की जोड़ी सलमान के साथ बनेगी। इससे पहले दोनों फिल्म भारत में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में दिशा का रोल काफी छोटा था और लीड रोल में कटरीना कैफ थी। लेकिन राधे में दिशा फीमेल लीड निभा रही हैं। सलमान पहले ही बता चुके हैं कि राधे एक्शन से भरपूर फिल्म है। ईद 2020 को राधे की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।