लाइव टीवी

सलमान खान ने ऐसे खत्म कर दी हिंदू- मुस्लिम के बीच की दूरी, केवल दो मिनट में बनाई ये खूबसूरत तस्वीर

Updated Mar 19, 2020 | 18:39 IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने एक खूबसूरत स्केचिंग (Sketching) कर हिंदू और मुस्लिम के बीच की दूरी खत्म कर दी। उनकी यह स्केचिंग बेहद खूबसूरत है और फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Loading ...
Salman Khan Sketching
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने हाल ही में एक बेहद खूबसूरत स्केचिंग की
  • सलमान ने केवल दो मिनट में एक स्केचिंग तैयार कर हिंदू और मुसलमान के बीच की दूरी खत्म कर दी
  • मालूम हो कि सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग टल गई है

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान बीते दिनों अपनी फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में बिजी थे लेकिन जानलेवा कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया है। फिल्म की शूटिंग टालने के बाद से सलमान अपने घर पर हैं और क्या आप जानते हैं कि इस दौरान वो कैसे अपना समय बिता रहे हैं?

सलमान खान इन दिनों घर पर ही हैं और हर कोई जानता है कि वो बेहतरीन स्केचिंग करते हैं और हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो स्केचिंग करते नजर आ रहे हैं। केवल 2 मिनट में सलमान खान इतनी खूबसूरत स्केचिंग तैयार करते हैं कि कोई भी हैरान रह जाए। इसमें सलमान ने दो महिलाओं के स्केच तैयार किए जिसमें एक मुस्लिम और एक हिंदू है। पहली महिला के चेहरे पर बुर्का बंधा दिख रहा है तो वहीं दूसरी महिला के माथे पर बिंदी लगी है।

सलमान खान ने केवल दो मिनट में यह खूबसूरत स्केचिंग कर हिंदू और मुस्लिम के बीच की दूरी खत्म कर दी। स्केचिंग शुरू करने से पहले सलमान कहते हैं, 'जिस तरह हम कपड़े पहनते हैं, यह शायद हमारे कल्चर की सबसे अच्छी चीज है।' स्केचिंग करते हुए सलमान को ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्म कहो ना प्यार है का टाइटल सॉन्ग गुनगुनाते हुए सुना जा सकता है। सलमान की यह स्केचिंग उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में एक्ट्रेस दिशा पाटनी संग नजर आएंगे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा अगले साल ईद पर उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली रिलीज होगी, जिसमें एक्ट्रेस पूजा हेगड़े उनके साथ दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।