लाइव टीवी

Radhe Release date: अगले साल ईद पर आएगी सलमान खान की राधे, जॉन अब्राहम से होगी सीधी टक्‍कर

Updated Oct 22, 2020 | 12:10 IST

Salman Khan vs John Abraham on EID 2020: अगले साल ईद के मौके पर बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान और जॉन अब्राहम की टक्‍कर होने जा रही है। खबर है कि सलमान की राधे 12 मई को ईद के मौके पर र‍िलीज होने जा रही है।

Loading ...
Salman Khan vs John Abraham
मुख्य बातें
  • अगले साल ईद के मौके पर र‍िलीज होगी सलमान खान की राधे
  • इसी अवसर पर र‍िलीज होगी जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते 2
  • स्‍क्रीन पर दोनों स‍ितारों की द‍िलचस्‍प होगी टक्‍कर

Salman Khan vs John Abraham on EID 2020: अगले साल ईद के मौके पर बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान और जॉन अब्राहम की टक्‍कर होने जा रही है। खबर है कि सलमान ने फैंस को ईदी देने की पूरी तैयारी कर ली है। दबंग एक्‍टर सलमान खान की राधे 12 मई को ईद के मौके पर र‍िलीज होने जा रही है। इसी दिन जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 रिलीज होगी। डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी की इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट कुछ वक्‍त पहले ही अनाउंस हुई थी। 

बता दें कि बीते कई साल से सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फ‍िल्‍म लेकर आते हैं और फैंस उनकी फ‍िल्‍म को सुपरहिट कराके ही दम लेते हैं। इस साल यान‍ि 2020 में भी ईद के मौके पर उनकी फ‍िल्‍म राधे रिलीज होनी थी और इसकी टक्‍कर अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब से होनी थी। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फ‍िल्‍म रिलीज नहीं हो सकी। अब मेकर्स नई रिलीज डेट घोषित कर रहे हैं। 

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी सलमान खान की राधे की ईद रिलीज पर मुहर लगाई गई है। हालांकि अभी तक राधे की रिलीज डेट को लेकर औपचारिक घोषणा नहीं की गई। जल्‍द मेकर्स इसकी औपचारिक घोषणा करेंगे। 7 महीने के ब्रेक के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'राधे' के सेट पर अक्टूबर में ही लौटे थे। कर्जत के एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू हुई थी और 15 दिनों की शूटिंग के बाद फाइनल पैचअप वर्क महबूब स्टूडियो में किया जा रहा है।

 

इस फ‍िल्‍म में सलमान खान आईपीएस राजवीर शेखावत का किरदार निभाएंगे। यह फ‍िल्‍म साल 2009 में आई फ‍िल्‍म वॉन्‍टेड का सीक्‍वेल है। सलमान खान के अलावा इस फ‍िल्‍म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब, गोविंद नामदेव जैसे सितारे भी नजर आएंगे। फैंस को बेसब्री से इस फ‍िल्‍म का इंतजार है। वहीं जॉन अब्राहम से सलमान की टक्‍कर भी दिलचस्‍प होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।