लाइव टीवी

जंजीर फिल्म के Amitabh Bachchan जैसे पुलिसवाले बनेंगे Salman Khan? राधे में चुलबुल पांडे से हटकर होगा किरदार

Updated Nov 13, 2020 | 17:40 IST

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान दंबग के चुलबुल पांडे से बेहद अलग अंदाज वाले पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में उनका किरदार जंजीर में बिग बी के काम को एक ट्रिब्यूट होगा।

Loading ...
सलमान खान की राधे फिल्म
मुख्य बातें
  • दबंग के चुलबुल पांडे से बेहद अलग और गंभीर पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे सलमान खान
  • राधे फिल्म में पुलिस का किरदार निभाकर जंजीर में अमिताभ बच्चन के काम को देंगे ट्रिब्यू
  • राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने कही ये बात

मुंबई: दबंग सीरीज़ के चुलबुल पांडे के रूप में सलमान खान ने फैंस के बीच हंसी मजाक से भरपूर पुलिसवाले की छवि बनाई है हालांकि आगामी राधे फिल्म में सलमान एक बहुत गंभीर पुलिस वाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हम शायद ही कभी उन्हें मुस्कुराते या मजाक करते हुए देखेंगे, और वह इसमें कोई गाने गाते हुए भी नजर नहीं आने वाले हैं। निर्देशक प्रभुदेवा ने इस बारे में बोलते हुए कहा, 'सलमान ने दबंग में जो किरदार निभाया था, उससे अलग पुलिस वाला बनाना था। अन्यथा, राधे दबंग के विस्तार की तरह ही लगती। हमने सुनिश्चित किया है कि यह पुलिस अफसर अलग और ज्यादा गंभीर होगा।'

इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि राधे फिल्म जंजीर में अमिताभ बच्चन के पुलिस के किरदार को एक ट्रिब्यूट है। प्रभुदेवा कहते हैं, 'किसी भी प्रत्यक्ष तरीके से नहीं। लेकिन हां इंस्पेक्टर विजय और इंस्पेक्टर राधे दोनों ही बकवास नहीं हैं। वे अपने काम, अपनी ड्यूटी को बहुत गंभीरता से लेते हैं और अपराधियों को नहीं छोड़ते।'

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार जंजीर में अमिताभ बच्चन के एक गंभीर अफसर विजय की तरह, सलमान भी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में गाने गाते हुए नजर नहीं आएंगे। फिल्म के एक बहुत करीबी सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई है। सलमान की चुलबुल पांडे (दबंग से पुलिस का चरित्र) के लिए गाना और नृत्य करना ठीक है, क्योंकि वह मस्ती-खोर हैं। लेकिन राधे इससे अलग होने वाली है।

जाहिर है, सलमान के दो पुलिस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के बीच किरदारों को अलग तरह से दिखाना और एक दूसरे से अलग रखना बहुत जरूरी हो जाता है।

अब फिलहाल यह कोई नहीं जानता कि राधे फिल्म में कोई गाना होगा या नहीं और अगर होगा तो उसमें सलमान खान कैसे अंदाज में नजर आएंगे। फिलहाल राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म का कोई भी गाना सामने नहीं आया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।