लाइव टीवी

Salman Khan cameo: बॉलीवुड के ‘करण-अर्जुन’ फिर आएंगे साथ, शाहरुख की फिल्म पठान में ऐसा होगा सलमान का रोल

Updated Nov 06, 2020 | 11:53 IST

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और सलमान खान को पर्दे पर साथ देखने की चाहत रखने वाले फैंस केलिए खुशखबरी है। बॉलीवुड के करण-अर्जुन कहे जाने वाले ये सितारे एक बार फ‍िर साथ आ रहे हैं।

Loading ...
Salman Khan and Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म पठान को लेकर चर्चा में हैं शाहरुख खान
  • इस फ‍िल्‍म में कैमियो रोल में होंगे सलमाल खान
  • हालांकि अभी तक फ‍िल्‍म की नहीं हुई है अनाउंसमेंट

Salman Khan to have cameo in Shah Rukh Khan starrer pathan: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और सलमान खान को पर्दे पर साथ देखने की चाहत रखने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है। बॉलीवुड के करण-अर्जुन कहे जाने वाले ये सितारे एक बार फ‍िर साथ आ रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान में दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने फ‍िल्‍म पठान को लेकर तैयारी शुरू कर दी है और इस फ‍िल्‍म में सलमान खान भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। 

सलमान ने पिछली बार शाहरुख की फिल्म जीरो में केमियो रोल किया था। वह शाहरुख के साथ फिल्म में एक गाने में डांस करते नजर आए थे। शाहरुख खान की इस फ‍िल्‍म की चर्चा काफी समय से हो रही है। हालांकि इसकी अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे। वहीं खबर है कि इस फ‍िल्‍म की शूटिंग दीवाली बाद शुरू हो सकती है। 

फैंस को कमबैक का इंतजार

शाहरुख लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के बारे में भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। 22 महीने से शाहरुख किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बने हैं और फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है।  आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं। 

दूसरी तरफ चर्चा है कि शाहरुख खान Bigil, Mersal और Theri जैसी तमिल की सुप‍रहिट फ‍िल्‍में देने वाले Atlee के साथ काम करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वह उनके साथ फ‍िल्‍म सनकी में काम करने जा रहे हैं और लॉकडाउन के बाद इस पर काम शुरू होगा। वहीं खबर ये भी थी कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की एक कॉमेडी फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में वह पंजाबी किरदार में दिखाई देंगे। 

पर्दे पर न‍िभाएंगे पत्रकार का रोल

बॉलीवुड एक्‍टर आर माधवन फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट से निर्देशन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान टीवी पत्रकार के रोल में होंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।