लाइव टीवी

Salman Khan बिग बॉस के साथ फिल्म राधे की शूटिंग भी करेंगे शुरू, ये है दबंग खान का प्लान

Updated Sep 10, 2020 | 12:52 IST

सलमान खान आगामी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के साथ अपनी आने वाली फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट में दिग्गज अभिनेता का शूटिंग प्लान सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जल्द शुरू होगी सलमान खान की राधे
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के साथ फिल्म राधे की भी शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान
  • मुंबई वापस लौटने की तैयारी कर रहे डायरेक्टर प्रभुदेवा
  • ईद पर रिलीज होने वाली थी 'दबंग' अभिनेता की फिल्म, कोविड लॉकडाउन के चलते टली

मुंबई: लॉकडाउन के दौरान पनवेल फार्महाउस में समय बिताने के बाद सलमान खान अपने सभी लंबित और नए प्रोजेक्ट की शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दबंग अभिनेता मुंबई में फिल्म के लिए शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

सलमान खान के कथित तौर पर 1 अक्टूबर को अपने आगामी रियलिटी शो बिग बॉस-14 के पहले एपिसोड की शूटिंग करने की उम्मीद की जा रही है, जिसके बाद वह मुंबई में एक स्टूडियो में ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग करेंगे।

आगे बताते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है कि यह मुंबई के एक स्टूडियो में 10-12 दिनों का एक छोटा कार्यक्रम है। इस शूट में सलमान और उनकी लीड एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक गाना भी शामिल है। जैकी श्रॉफ के साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा की भी इस फिल्म में एक मजबूत सहायक भूमिका है और वह भी इस शूट कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

लॉकडाउन के दौरान भी सलमान निर्देशक प्रभुदेवा के लगातार संपर्क में थे। इस जोड़ी ने कथित तौर पर पोस्ट-प्रोडक्शन यूनिट की एक टीम के साथ काम किया गया था, जिसे शूट किए गए कंटेंट को एडिट और असिस्ट करना था। अब रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म निर्माता मुंबई आने और कलाकारों के साथ फिल्म बनाने के लिए तैयारी कर रहे हैं।

कोरोना वायरस दिशानिर्देशों के अनुसार, डायरेक्टर प्रभुदेवा को क्वारंटाइन करना होगा। सलमान और प्रभुदेवा फिलहाल अपनी शूट पर वापसी की तारीखों पर काम कर रहे हैं। राधे फिल्म इस साल ईद पर सिनेमाघरों में आने वाली थी। हालांकि, महामारी और लॉकडाउन के कारण इसे आगे बढ़ाना पड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।