लाइव टीवी

Salman Khan New Film: इस नई फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, पहली बार परिवार के इस सदस्य के साथ करेंगे काम!

Updated Feb 20, 2020 | 21:16 IST

Salman Khan New Film with Aayush Sharma: राधे और कभी ईद कभी दिवाली के बाद सलमान खान की नई फिल्म की चर्चा है, जिसमें उनके साथ पहली बार परिवार के ये सदस्य नजर आ सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan New Film
मुख्य बातें
  • सलमान खान की नई फिल्म
  • आयुष शर्मा भी फिल्म में आएंगे नजर
  • गैंगस्टर ड्रामा होगी सलमान की फिल्म

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी दो फिल्मों की घोषणा कर चुके हैं। अब उनकी तीसरी फिल्म की चर्चा हो रही है जो एक गैंगस्टर ड्रामा होगी। इसमें सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा भी नजर आने वाले हैं। साल 2018 में सलमान ने फिल्म लवयात्री से आयुष शर्मा को लॉन्च किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के एक साथ फिल्म करने के कयास लगाए जा रहे थे।

पहले कहा जा रहा था कि आयुष, सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं। वे एक नई ही फिल्म में साथ दिखेंगे। एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से इस बात की जानकारी दी है। ये फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा होगी। इसके अलावा कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। 

इस फिल्म में साथ काम करेंगे सलमान और आयुष
कहा जा रहा था कि ये प्रोजेक्ट बंद हो गया, लेकिन आयुष ने पिछले कुछ वक्त से इसकी तैयारी शुरू कर दी है। सलमान की इस फिल्म के लिए आयुष ने शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है, जो उनके हालिया फोटोशूट के बाद सामने आया। इस गैंगस्टर ड्रामा में सलमान के साथ आयुष को देखना काफी दिलचस्प होगा। सलमान के फैंस के लिए भी ये बड़ी खुशखबरी है। हालांकि अब तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सलमान की आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो पिछले साल सलमान की दबंग 3 आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद वे हर साल की तरह इस साल भी ईद के मौके पर अपनी फिल्म लाने वाले हैं। ईद पर राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होगी, फिलहाल सलमान इसी की शूटिंग में बिजी हैं। ये इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगे। 

भारत के बाद ये दूसरी फिल्म है, जिसमें दिशा की सलमान के साथ जोड़ी बनेगी। हालांकि भारत में दिशा का बहुत छोटा रोल था। सलमान और दिशा के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में हैं। सलमान की फिल्म राधे की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से होगी। इसके अलावा सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली आने वाली है। ये फिल्म अगले साल ईद पर आने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।