लाइव टीवी

सलमान खान ने अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे, एसिस्टेंट डायरेक्टर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- हम शुक्रगुजार हैं

Updated Apr 28, 2020 | 07:24 IST

Salman Khan Sends Help: सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले शख्स के अकाउंट में भेजे पैसे। एसिस्टेंट डायरेक्टर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वालों को भेजे पैसे
  • एसिस्टेंट डायरेक्टर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- हम शुक्रगुजार हैं
  • मालूम हो कि सलमान ने 25 हजार लोगों की आर्थिक मदद करने का फैसला किया है

कोरोना वायरस के खिलाफ इस समय पूरी दुनिया जंग लड़ रही है और भारत भी इसका हिस्सा है। पिछले एक महीने से देश में लॉकडाउन है लेकिन इसके बावजूद मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच आम जनता से लेकर कई सेलेब्स तक मदद के लिए आगे आए।

कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में कई सेलेब्स ने पीएम केयर्स फंड में डोनेशन किया तो सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार लोगों की आर्थिक मदद करने के लिए आगे आए। जिसके बाद अब उनके एनजीओ बीईंग ह्यूमन (Being Human) ने लोगों के खाते में पैसे ट्रांसफर करने का काम शुरू कर दिया है। 

हाल ही में फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री में एसिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाले एक शख्स ने अपने अकाउंट में आए पैसों का स्क्रीनशॉट शेयर कर इस मदद के लिए सलमान खान को शुक्रिया कहा। मनोज शर्मा नाम के इस शख्स ने ट्वीट कर लिखा, 'सर, दुर्भाग्य से मुझे कभी आपके साथ काम करने का मौका नहीं मिला, ना ही मैं आपकी टीम में हूं लेकिन फिर भी आप बिना बताए फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हजारों लोगों की मदद कर रहे हैं। हम बता नहीं सकते कि हम सब आपके कितने शुक्रगुजार हैं।'  

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि यह पैसा बीईंग ह्यूमन की तरफ से ट्रांसफर किया गया है। हालांकि मनोज ने यह जानकारी शेयर नहीं कि कितना पैसा उन्हें भेजा गया है। मालूम हो कि देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया था जो कि 24 अप्रैल को खत्म होना था लेकिन इसे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है लेकिन इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक इसके 28 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके है तो वहीं करीब 900 लोगों की देश में इससे मौत हो चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।