लाइव टीवी

Salman Khan Tweet: इस वजह से सलमान खान को आया गुस्सा, कानूनी कार्रवाई करने की दी चेतावनी

Updated May 14, 2020 | 07:47 IST |

Salman Khan Tweet: सलमान खान के प्रोडेक्शन हाउस से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जिस पर उनका गुस्सा फूट पड़ा है। सलमान ने कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan Tweet about SKF
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने किया ट्वीट
  • अपने प्रोडेक्शन हाउस को लेकर लिखी ये बात
  • सलमान ने दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की दी चेतावनी

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर क्वारेंटाइन कर रहे हैं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिससे सलमान को गुस्सा आ गया। मामला उनके प्रोडेक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स से जुड़ा है। दरअसल उनकी प्रोडेक्शन कंपनी के नाम पर कोई झूठी कास्टिंग का दावा कर रहा है। इसे लेकर ही सलमान ने सफाई दी है और साथ ही कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी।

उन्होंने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उनके इस मैसेज में लिखा था कि यह इस बात को स्पष्ट करने के लिए है कि न तो मैं और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आगे की किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कृपया इससे संबंधित आपको मिले किसी भी ईमेल या मैसेज पर भरोसा न करें। अगर कोई भी पार्टी किसी भी अनधिकृत तरीके से SKF या मेरे नाम का झूठा इस्तेमाल करते हुए पाई जाती है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस पोस्ट के साथ सलमान ने लिखा, 'मत करो अफवाहों पर विश्वाास।' बता दें कि सलमान लॉकडाउन में भी काम कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपना दूसरा गाना 'तेरे बिना' रिलीज किया है। जिसकी शूटिंग उनके फार्महाउस पर ही हुई है। इस रोमांटिक गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आईं थीं। अब खबर है कि सलमान एक और गाना लेकर आने वाले हैं, जिसमें वलूशा डिसूजा काम करेंगी।

वहीं फिल्मों की अगर बात करें तो सलमान राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी महीने ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि राधे अब दिवाली के मौके पर आ सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।