लाइव टीवी

Salman Khan Movie Radhe: इतने मिनट लंबा होगा राधे का क्‍लाइमैक्‍स सीन, सलमान खान खर्च रहे करोड़ों

Updated Jan 28, 2020 | 13:29 IST

Radhe Climax News: अपनी फ‍िल्‍म राधे को लेकर सलमान खान इन द‍िनों खासे बिजी हैं। खबर है क‍ि इस फिल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स को लेकर मेकर्स ने स्‍पेशल तैयारी की है। जानें इस बारे में

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Salman Khan

सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे की शूट‍िंग जोरों पर है। इसे लेकर सलमान खान फ‍िलहाल गोवा में है। उनसे पहले रणदीप हुड्डा भी वहां पहुंच गए बता दें क‍ि ये फ‍िल्‍म 22 मई को ईद के मौके पर र‍िलीज होगी। वैसे इन खबरों के बीच चर्चा है क‍ि सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे के क्‍लाइमैक्‍स को लेकर मेकर्स ने खास तैयारी की है। बताया जा रहा है क‍ि राधे का क्‍लाइमैक्‍स सीन करीब 20 मिनट लंबा होगा। इसमें सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। यही नहीं, इसके ल‍िए 7.5 करोड़ की रकम खर्च की जाएगी। इसमें से कुछ सीन मुंबई के एक स्‍टूड‍ियो में शूट किए गए हैं और कुछ को शूट करने के लिए टीम दुबई जाएगी। 

मिड डे की एक र‍िपोर्ट के अनुसार, राधे की शूट‍िंग द‍िल्‍ली, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ में की गई है। वहीं इसके क्‍लाइमैक्‍स का एक ह‍िस्‍सा मुंबई के एक स्‍टूड‍ियो में प‍िछले महीने ही शूट क‍िया गया है। अब वीएफएक्‍स टीम इस पर काम कर रही है। इस क्‍लाइमैक्‍स को प्रभुदेवा ने प्‍लान क‍िया है ज‍िसमें सलमान खान और रणदीप हुड्डा आपस में भ‍िड़ते नजर आएंगे। 

जब इस बारे में सलमान और प्रभुदेवा की टीम से बात हुई थी तो उनको बजट का अनुमान करीब 7.5 करोड़ का बताया गया था। वैसे क्रोमा-की की ज‍िस तकनीक पर इसे फ‍िल्‍माया गया है, वह बेहद महंगी होती है और कुछ ही बड़े प्रोड्यूसर इस पर दांव खेल पाते हैं। बाहुबली के दोनों वर्जन में इसी का इस्‍तेमाल क‍िया गया था और स्‍क्रीन पर इसे शानदार नतीजे सभी ने देखे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।