लाइव टीवी

Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali : क्‍या इस ऐलान से खुश नहीं हैं सलमान के फैन्‍स, ये रहे रिएक्‍शंस

Updated Jan 10, 2020 | 15:53 IST

Kabhi Eid Kabhi Diwali announcement twitter reactions: सलमान खान ने अपनी नई फ‍िल्‍म का ऐलान क‍िया है। देखें इस पर लोगों के क्‍या रिएक्‍शंस आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Salman Khan

सलमान खान अगले साल यानी ईद 2021 पर अपनी नई फ‍िल्‍म कभी ईद कभी दीवाली लेकर आ रहे हैं। इसकी घोषणा उन्‍होंने सोशल मीड‍िया पर की। साथ ही उन्‍होंने ये भी बताया क‍ि इस फ‍िल्‍म को साज‍िद नाड‍ियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। कभी ईद कभी दीवाली की कहानी भी साज‍िद ने ही ल‍िखी है। सलमान खान की इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर होंगे फरहाद सामजी। फरहाद ने 2019 में हाउसफुल 4 जैसी ह‍िट फ‍िल्‍म का निर्देशन क‍िया है। बाकी कास्‍ट की घोषणा अभी नहीं की गई है।  

वैसे जैसे ही सलमान खान ने सोशल मीड‍िया पर कभी ईद कभी दीवाली की घोषणा की, उसी के साथ ही ट्व‍िटर पर रिएक्‍शंस की बौछार हो गई। कुछ लोगों को सलमान का फरहाद के साथ पसंद नहीं आ रहा है। वहीं सलमान खान के ईद के मौके की र‍िलीज डेट पकड़ कर बैठने पर भी उनकी ख‍िंचाई हो रही है। फरहाद के साथ उनके आने पर कई लोग कह रहे हैं क‍ि ये फ‍िल्‍म उनका कर‍ियर खत्‍म कर सकती है। इसके अलावा सीएए, जेएनयू हिंसा जैसे मुद्दों पर खामोश रहने के लिए भी लोग उनको निशाने पर ले रहे हैं। 

देखें Kabhi Eid Kabhi Diwali को लेकर क्‍या हैं लोगों के रिएक्‍शंस 

बता दें क‍ि 2010 से ही सलमान खान ईद पर अपनी फ‍िल्‍में लगातार लेकर आ रहे हैं। इस साल में वह दबंग लेकर आए थे। इसके बाद 2011 में उनकी बॉडीगार्ड र‍िलीज हुई थी। 2013 में ईद पर उनकी कोई फ‍िल्‍म नहीं आई थी। वहीं बीते साल वह कैटरीना कैफ के साथ ईद के मौके पर भारत लेकर आए थे और इस फ‍िल्‍म ने पहले द‍िन 42 करोड़ के करीब बिजनेस क‍िया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।