लाइव टीवी

सलमान खान को पसंद नहीं था हम दिल दे चुके सनम का क्लाइमैक्स, नहीं चाहते थे अजय देवगन के साथ जाएं ऐश्वर्या राय

Updated Feb 28, 2021 | 00:53 IST

अजय देवगन फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने 22 साल पहले फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया। जानिए फिल्म का किस्सा...

Loading ...
Hum Dil De Chuke Sanam
मुख्य बातें
  • अजय देवगन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है।
  • 22 साल बाद अजय देवगन और संजयलीला भंसाली साथ काम कर रहे हैं।
  • अजय देवगन ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया।

मुंबई. अजय देवगन ने संजय लीला भंसााली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है।  फिल्म में अजय देवगन का महत्वपूर्ण रोल होने वाला है। संजय लीला भंसाली और अजय देवगन हम दिल दे चुके सनम के 22 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। 

हम दिल दे चुके में अजय देवगन ने ऐश्वर्या राय के पति का किरदार निभाया था। अजय देवगन ऐश्वर्या के किरदार को उनके प्यार (सलमान) से मिलवाने की कोशिश करते हैं। हालांकि, फिल्म के क्लाइमैक्स में दोनों एक हो जाते हैं। 

फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के करीब आए थे। हालांकि, फिल्म के क्लाइमैक्स से सलमान खान खुश नहीं थे और इसे बदलवाना चाहते थे। 

इस वजह से नहीं थे संतुष्ट
सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं फिल्म के क्लाइमैक्स से संतुष्ट नहीं था। हालांकि, भंसाली दुखद अंत चाहते थे। मुझे लगता था कि ऐश्वर्या को अपने पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली जाती।' 

सलमान ने आगे कहा, 'अगर मैं हम दिल दे चुके सनम बनाता तो एक्ट्रेस को अपने प्रेमी के पास जाने देता।' आपको बता दें कि फिल्म हम दिल दे चुके सनम ब्लॉकबस्टर रही थी। 

करीम लाला के रोल में आएंगे नजर 
गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय गैंगस्टर करीम लाला के रोल में नजर आएंगे और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए 10 दिन भी तय कर लिए हैं। फिल्म लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है। 

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।