लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput death Case: सुशांत मामले में क्या सलमान खान से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस?

Updated Jul 15, 2020 | 17:55 IST

Sushant Singh Rajput death case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अभी तक करीब 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है
  • पुलिस अब तक करीब 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीत चुका है। उन्होंने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है। पुलिस अब तक करीब तीन दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पिछले हफ्ते सलमान खान की एक्स मैनेजर रेश्मा शेट्टी से पुलिस ने पूछताछ की थी। इसके बाद से कहा जाने लगा कि सलमान खान से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

हालांकि, मुंबई पुलिस ने साफ कर दिया है कि इस मामले में सलमान खान पूछताछ नहीं की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सलमान खान से पूछताछ नहीं होगी। बता दें कि रेशमा ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि वह सुशांत से सिर्फ दो ही बार मिली थीं। उन्हें नहीं मालूम कि इंडस्ट्री में जानबूझकर सुशांत की कोई घेराबंदी की जा रही थी।

पुलिस ने अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके दोस्तों, मैनेजर संदीप सावंत और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, संजय लीला भंसाली, एक्ट्रेस संजना संघी और रिया चक्रवर्ती जैसे अब तक 35 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि पुलिस ने सुशांत के मामले में अपनी जांच के दौरान कुछ भी असामान्य नहीं पाया है और कुछ ही हफ्तों के अंदर जांच पूरी हो जाएगी।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर फिर बहस छिड़ गई है। तभी से सोशल मीडिया पर सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे कलाकारों पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही सुशांत को लेकर सलमान खान से जुड़ी कई अफवाहें भी सोशल मीडिया पर काफी तैर रही हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।