लाइव टीवी

Father's Day: सलमान खान ने शेयर किया पिता सलीम खान का वीडियो, बताया क्या होता है सबसे अच्छा गिफ्ट

Updated Jun 21, 2020 | 17:13 IST

Salman Khan on Father's Day 2020: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फादर्स डे 2020 के अवसर पर पिता सलीम खान का वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
अपने पिता के साथ सलमान खान।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फादर्स डे पर वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में सलमान और उनके पिता की शानदार बॉन्डिंग दिख रही है
  • सलमान ने साथ ही बताया कि पिता के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट क्या है

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहा है। फादर्स डे हर साल जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। पिताओं को समर्पित यह खास दिन लोगों के लिए बहुत मायने रखता है। आम और खास दोनों तरह के लोग फादर्स डे पर अपने पिता को अलग-अलग अंदाज में बधाई देते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी फोटोज और वीड‍ियोज शेयर कर अपने पिता को इस दिन की बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में एक और नाम सुपरस्टार सलमान खान का भी जुड़ गया है। सलमान ने सोशल मीड‍िया पर एक स्पेशल वीड‍ियो शेयर कर पिता सलीम खान को फादर्स डे की बधाई दी है। 

सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सलीम खान की कई फोटो हैं। इसमें सलीन खान की धर्मेंद्र से लेकर जावेद अख्तर तक के साथ फोटो हैं। इसके अलावा वीडियो में सलीम खान की सलमान खान के साथ शानदार बॉन्डिंग की भी कई तस्वीरें हैं। सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी फादर्स डे, आपके पिता आपकी ओर से सबसे बेस्ट गिफ्ट यही चाहते हैं कि आप जिंदगी में खुश रहें। बच्चे खुश तो पिता भी खुश।' सलमान खान ने वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी अहम किरदार में दिखेंगी। इनके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं। यह फिल्म इसी साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट का टाल दिया गया। सलमान खान आखिरी बार 'दबंग 3' फिल्म में नजर आए थे, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।