लाइव टीवी

लॉकडाउन में फिल्म राधे के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं सलमान खान, ऐसा होगा क्लाइमैक्स सीन

Updated Apr 27, 2020 | 12:04 IST

Salman Khan film Radhe climax: सलमान खान की फिल्म राधे का क्लामैक्स बेहद खास होने वाला है। लॉकडाउन के दौरान सलमान इसी की तैयारियों में जुटे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan film Radhe climax
मुख्य बातें
  • राधे के क्लामैक्स सीन के बारे में हुआ खुलासा
  • सलमान खान कर रहे हैं इसकी तैयारी
  • पनवेल वाले फार्महाउस पर सलमान कर रहे हैं मेहनत

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। लॉकडाउन से पहले तक वे इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। लॉकडाउन के दौरान वे फिलहाल अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रह रहे हैं। हालांकि इस दौरान भी वे राधे की ही तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए वे अपने वजन का खास ध्यान रख रहे हैं।

ईटाइम्स को एक सूत्र ने बताया कि सलमान खान पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह अपना वजन कम रखें, क्योंकि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे तुरंत राधे के क्लाइमैक्स सींस की शूटिंग शुरू करेंगे। क्लाइमैक्स में कार का पीछा करना वाला सीन है, इसलिए वे अपने घर पर जिम में पूरी तैयारी कर रहे हैं। वे अपने फिटनेस रुटीन के लिए सही खाना भी खा रहे हैं।

हर साल की तरह इस साल भी सलमान अपनी फिल्म ईद पर लाने वाले थे। लेकिन अब कोरोना वायरस के चलते ईद पर राधे का रिलीज होना मुश्किल लग रहा है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि सामान्य स्थिति होने पर फिल्म अपने पोस्ट-प्रोडेक्शन स्टेज में होती। लेकिन फिल्म का आखिरी शैड्यूल अभी भी बाकी है और शूटिंग तभी शुरू हो सकती है, जब स्थिति बेहतर हो। ये भी बताया जा रहा है कि सिर्फ 8-10 दिनों की शूटिंग बाकी है, जिसमें कुछ पैचवर्क और सलमान व दिशा पाटनी का एक गाना बचा है। टीम मार्च के आखिर तक फिल्म का शूट खत्म करने का सोच रही थी, लेकिन सरकार द्वारा देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के चलते शूटिंग स्थगित कर दी गई।

बता दें कि राधे में एक बार फिर सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। इससे पहले वे फिल्म भारत में उनके साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में दिखेंगे। राधे के साथ अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब आनी थी। अब कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के चलते लक्ष्मी बॉम्ब को वेब पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में अब तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।