लाइव टीवी

Salman Khan Script: लव स्टोरी लिख रहे हैं सलमान खान, हर दिन कुछ घंटे निकालकर तैयार कर रहे हैं स्क्रिप्ट

Updated Jun 03, 2020 | 12:18 IST

Salman Khan Writing Script: सलमान खान लॉकडाउन के बीच एक स्क्रिप्ट तैयार कर रहे है। ये एक युवा कपल की प्रेम कहानी होगी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान।
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के बीच सलमान खान को एक नया शौक जागा है।
  • खबर है कि सलमान इन दिनों अपना वक्त राइटिंग में बिता रहे हैं। 
  • सलमान इन दिनों एक लव स्टोरी की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे है।

सलमान खान अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के साथ पनवेल फार्महाउस में ठहरे हुए हैं। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में सलमान पहले ही एक्टिंग के बाद सिंगिंग में अपना हाथ आजमा चुके हैं। अपने दोस्तों की मदद से सलमान खान ने 3 गाने तेरे बीना, प्यार करोना और भाई भाई रिलीज किए हैं। हालांकि अब लॉकडाउन के बीच सलमान खान को एक नया शौक जागा है। खबर है कि सलमान इन दिनों अपना वक्त राइटिंग में बिता रहे हैं। 
रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान लॉकडाउन के बीच एक लव स्टोरी की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे है। पता चला है कि सलमान एक युवा कपल की प्रेम कहानी पर काम करने के लिए लॉकडाउन के समय का उपयोग कर रहे हैं। सोर्सेज ने बताया है कि सलमान खान के दिमाग में ज्यादातर वन लाइन आइडिया आते हैं। उन्हें कहानियों सुनाने का शौक है और अब सलमान इस पर काम कर रहे हैं। 


साल के अंत तक पूरी को जाएगी सलमान खान की स्क्रिप्ट!
अभिनेता सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच अपने भीतर के लेखक को फिर जगाने का पूरा मूड बना लिया है। कथित तौर पर अपनी इस प्रेम कहानी के पहले ड्राफ्ट पर सलमान काम कर रहे हैं और इस साल के अंत तक वो इसे खत्म कर लेंगे। जानकारी के मुताबिक सलमान खान को अक्सर एक-लाइन के आइडिया आते हैं और उनकी स्टोरी टेलिंग में रुचि भी है। लेखक पिता सलीम खान की वजह से कहीं ना कहीं ये गुण उनमें पहले से है। लंबे समय से सलमान खान के मन में युवा जोड़े की एक प्रेम कहानी है। अब लॉकडाउन में सलमान उसी कहानी पर काम कर रहे हैं। हर दिन सलमान खान कुछ घंटे इस स्क्रिप्ट को ड्राफ्ट करने के लिए दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।