लाइव टीवी

Samantha Akkineni ने जब उठा लिया 100 किलो वजन, एक्ट्रेस के वर्कआउट वीडियो को देख हो जाएंगे हैरान

Updated Mar 07, 2020 | 19:49 IST

Samantha Akkineni Workout Video: साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने बीते दिनों ही इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

Loading ...
Samantha Akkineni
मुख्य बातें
  • सामंथा अक्किनेनी का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • इन वीडियो में वो 100 किलो का वजन उठाती नजर आ रही हैं।
  • एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि डाइट में वो क्या फॉलो करती हैं।

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। उन्होंने फिल्म ये माया चेसावे से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म को गौतम मेनन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में उनकी और नागा चैतन्य की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। एक्टिंग के अलावा सामंथा अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके वर्कआउट वीडियो को देख फैंस हैरान रह जाते हैं।

सामंथा साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। बता दें कि अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर एक्ट्रेस वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं। बैक टू बैक फिल्म की शूटिंग, विज्ञापन और फोटोशूट के बावजूद सामंथा अपने वर्कआउट के लिए समय निकाल लेती हैं। हाल ही में वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि 32 वर्षीय एक्ट्रेस अपनी बॉडी को टोन्ड रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। सामने आए वीडियो
देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस 40 किलो के बेंच प्रेस करती नजर आ रही हैं। दूसरे वीडियो में वो 100 किलो के डेडलिफ्ट करती दिखाई दे रही हैं। 

इन वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- एक बार फिर से मिलकर अच्छा लगा पुराने दोस्त। एक इंटरव्यू में सामंथा ने अपनी टोन्ड बॉडी का राज बताया था। टोन्ड बॉडी के पीछे डाइट बड़ी वजह है। उन्होंने बताया कि ब्रेकफास्ट में वो एवोकैडो और अंडे खाती हूं। लंच में वो मछली या मीट जिसके साथ बाजरे की रोटी होती है। शाम को अगर भूख लगती है, तो
मीठे आलू या फिर अंडा खाती हूं। एक्ट्रेस रात में मीट या फिर सलाद या बाजरे की रोटी खाती हैं। 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है कि सभी दिन वो डाइट के हिसाब से खाना खाती हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि रविवार का दिन उनका होता है, ऐसे में डाइट को साइड में रखकर उस दिन जो मन करता है वो खाती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों फिल्म  Kaathu Vaakula Rendu Kadhal में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।