लाइव टीवी

Sameera Reddy Birthday: ईशांत शर्मा से जुड़ा था समीरा रेड्डी का नाम, 38 की उम्र में दूसरी बार बनीं थीं मां

Updated Dec 14, 2019 | 12:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sameera Reddy Turns 39 today: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का आज जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गईं हैं। समीरा का नाम साल 2008 में क्रिकेटर ईशांत शर्मा के साथ जुड़ चुका है।

Loading ...
Sameera Reddy turns 39 today
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का आज जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गईं हैं
  • समीरा का नाम क्रिकेटर ईशांत शर्मा के साथ जुड़ चुका है
  • समीरा इस साल जुलाई में दूसरी बार मां बनी थीं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया था

समीरा रेड्डी साल 1997 में पहली बार पंकज उदास की गजल 'और आहिस्ता' में नजर आईं। इसके बाद साल 2002 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और वो फिल्म मैंने दिल तुझको दिया में दिखीं। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने फिल्म मुसाफिर में काम किया, जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर, आदित्य पंचोली और कोएना मित्रा नजर आए। 

इसके बाद समीरा कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं जिसमें डरना मना है, प्लान, मुसाफिर, नो एंट्री, टैक्सी नंबर 9211, नक्शा, रेस, दे दना दन, तेज और चक्रव्यूह जैसी फिल्में शामिल हैं।  

ईशांत शर्मा संग थीं अफेयर की खबरें

साल 2008 में सीमार रेड्डी अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। उस समय समीरा का नाम क्रिकेटर ईशांत शर्मा के साथ जुड़ रहा था। इस साल हो रहे आईपीएल मैचों में ईशांत शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे थे वहीं समीरा भी कई बार इस टीम को चीयर करती दिखीं थीं। खबरें यह भी आईं कि दोनों पोन कॉल और मैसेज के जरिए लगातार टच में हैं हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था। 

शूट के दौरान हुई अक्षय से मुलाकात

समीरा रेड्डी ने बताया था कि वो हमेशा से टॉमबॉय रहीं हैं और उन्हें बाइक्स का काफी शौक रहा है और अपने इसी शोक के चलते उन्होंने एक ऐड शूट किया और इस दौरान उनकी मुलाकात अक्षय वर्दे से हुई, जो अब उनके पति हैं। जो एक्टिंग जगत के तो नहीं मोटरसाइकिल इंडस्ट्री के जाने माने नाम हैं और Vardenchi Motorcycles के को- ओनर हैं। साथ में काम करते हुए दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और करीब 2.5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में उन्होंने शादी कर ली। 

दोनों ने मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में महाराष्ट्रीयन रीति- रिवाजों से शादी कर ली। उनकी शादी की खासियत यह रही कि अक्षय यहां समीरा से शादी करने भी बाइक पर ही पहुंचे थे। साल 2015 में दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने हंस वर्दे रखा। इसके बाद इसी साल 12 जुलाई को समीरा 38 साल की उम्र में मां बनीं और उनके घर बेटी नायरा का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।