लाइव टीवी

डिलीवरी के दो महीने बाद बेटी संग कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ीं समीरा रेड्डी, शेयर किया वीडियो

Updated Oct 01, 2019 | 22:17 IST | IANS

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी हाल ही में मां बनी हैं। अब डिलीवरी के दो महीने बाद उन्होंने अपनी दो महीने की बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ाई की।

Loading ...
Sameera Reddy with Daughter Nyra
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दो महीने पहले मां बनी हैं और उन्होंने बेटी नायरा को जन्म दिया
  • समीरा ने हाल ही में अपने दो महीने की बेटी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ाई की
  • समीरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अपनी दो महीने की बेटी नायरा को अपने साथ लेकर कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी मुल्लायानागिरि पर चढ़ गईं। समीरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी बेटी को लिए मुल्लायानागिरि की चोटी पर नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बीच में रुकना पड़ा था, क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी।

समीरा ने इस वीडियो क्लिप के साथ लिखा, 'मैंने बेटी नायरा के साथ मुल्लायानागिरि की चोटी पर चढ़ने की कोशिश की। मैं बीच रास्ते रुक गई, क्योंकि मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। 6300 फीट की ऊंचाई, ये कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी है। हाल ही में मां बनीं कई महिलाओं यह कहते हुए मैसेज किया कि वे भी घूमने के लिए प्रेरित हो रही हैं और मैं इस बात से रोमांचित हूं कि मेरी ट्रैवल स्टोरी को इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।'

समीरा और उनके पति अक्षय वर्दे ने हाल ही में अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया है। दोनों ने साल 2014 में दोनों की शादी की थी और 2015 में समीरा ने अपने बेटे हंस को जन्म दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।