लाइव टीवी

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 13: 'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई में गिरावट जारी, दर्शकों को तरस रही फिल्म

Updated Jun 16, 2022 | 06:49 IST

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की कमाई में लगातार कमी देखने को मिल रही है। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत गए हैं और यह 70 करोड़ की कमाई भी नहीं कर सकी है।

Loading ...
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 13
मुख्य बातें
  • फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई में लगातार हो रही कमी।
  • फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत गए हैं।
  • जानें कितना हुआ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसके चलते इसकी कमाई में लगातार कमी आ रही है। फिल्म 03 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और कमाई के मामले में इससे काफी उम्मीद की जा रही थी, लेकिन यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई सम्राट पृथ्वीराज, 10 महीने में अक्षय कुमार की 3 फिल्‍में फ्लॉप

कितना हुआ कुल कलेक्शन

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत गए हैं लेकिन इसे 70 करोड़ रुपये की कमाई करने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। रिलीज के 13वें दिन यानी बुधवार को फिल्म की कमाई में मामूली कमी देखने को मिली और इसने केवल एक करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसकी कुल कमाई बढ़कर 65.62 करोड़ रुपये हो गई है। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को फिल्म ने 1.14 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। 

अब तक कैसी रही है फिल्म की कमाई

फिल्म की पहले दिन की कमाई भी उम्मीद से कम रही थी। इसने 10.70 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी थी। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 12.60 करोड़ रुपये कमाए। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म की कमाई 16.10 करोड़ रुपये रही। चौथे दिन 05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 4.25  करोड़ रुपये, छठे दिन 3.60 करोड़ रुपये, सातवें दिन 2.80 करोड़ रुपये, आठवें दिन 1.66 करोड़ रुपये, नौवें दिन 2.44 करोड़ रुपये, 10वें दिन 3.15 करोड़ रुपये, 11वें दिन 1.18 करोड़ रुपये व 12वें दिन फिल्म की कमाई 1.14 करोड़ रुपये रही। फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला था और शनिवार व रविवार दोनों दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली। लेकिन फिल्म पर्दे पर दर्शकों के लिए तरस रही है। 

Also Read: 'हुकूमत जज्बात से नहीं तलवार से चलती है...', ऐसे दमदार डायलॉग्स से भरी है अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

टैक्स फ्री होने पर भी नहीं मिला फायदा

मालूम हो कि फिल्म 300 करोड़ के बजट से बनकर तैयार हुई है और इसकी धीमी पड़ती कमाई की रफ्तार को देखकर माना जा रहा है कि यह 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल नहीं हो पाएगी। 'सम्राट पृथ्वीराज' को उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में टैक्स फ्री किया गया था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री किया है। हालांकि फिल्म को इसका फायदा नहीं मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।