लाइव टीवी

Samrat Prithviraj Collection: क्या वीकेंड पर चलेगा 'सम्राट पृथ्वीराज' का जादू, 7 दिन में हुई इतनी कमाई

Updated Jun 10, 2022 | 07:34 IST

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर धीमा प्रदर्शन कर रही है, हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर ठीक ठाक कमाई कर सकती है।

Loading ...
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 7
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर धीमा प्रदर्शन कर रही है
  • मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर ठीक ठाक कमाई कर सकती है
  • इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 3.43 करोड़ रुपये कमाए थे

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 7: सुपर स्टार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर धीमा प्रदर्शन कर रही है। सात दिन में इस फिल्म की कमाई 55 करोड़ के आसपास पहुंच गई है। मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर ठीक ठाक कमाई कर सकती है। गुरुवार को फिल्म ने केवल 2.80 करोड़ रुपये कमाए। सम्राट पृथ्वीराज घरेलू सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल व तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 3.43 करोड़ रुपये कमाए थे। 

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी 'सम्राट पृथ्वीराज' को सबसे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टैक्स फ्री किया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करने का ऐलान किया था। कई राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद भी फिल्म की कमाई खास नहीं हो रही है। 

Also Read: 'हुकूमत जज्बात से नहीं तलवार से चलती है...', ऐसे दमदार डायलॉग्स से भरी है अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

ऐसे हुई कमाई 

फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़, दूसरे दिन 12.60 करोड़, तीसरे दिन 16.10 करोड़, चौथे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 4.25  करोड़ रुपये, छठवें दिन 3.60 करोड़ रुपये कमाए। गुरुवार को फिल्म ने केवल 2.80 करोड़ रुपये कमाए। अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 55.05 करोड़ रुपये हो गया है। अब सम्राट पृथ्वीराज के शो में काफी कमी आई है। कई दर्शकों के कारण फिल्म के कई शो कैंसिल हो रहे हैं। 

फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के रोल में हैं जबकि उनके साथ मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में नजर आई हैं। फिल्म में सोनू सूद चाद बरदई और संजय दत्त काका कान्हा के रोल में हैं। फिल्म में आशुतोष राणा और मानव विज भी हैं। इस फिल्म का कुल बजट 300 करोड़ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।