लाइव टीवी

Samrat Prithviraj Collection: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई सम्राट पृथ्वीराज, 10 महीने में अक्षय कुमार की 3 फिल्‍में फ्लॉप

Updated Jun 15, 2022 | 07:14 IST

Samrat Prithviraj box office Collection: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है। 3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की कुल कमाई 65 करोड़ के आसपास ही पहुंच सकी है।

Loading ...
Samrat Prithviraj Collection
मुख्य बातें
  • फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मेकर्स के लिए बुरे सपने जैसी साबित हो रही है।
  • इस फिल्म को 70 करोड़ की कमाई करने में मशक्कत करनी पड़ी।
  • यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होती नजर नहीं आ रही है।

Samrat Prithviraj box office Collection: सुपरस्टार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है। यह फिल्म जिस तरह कमाई कर रही है, वो अक्षय कुमार के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। वहीं इस फिल्म से डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर के लिए भी यह सदमे जैसा है। 3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की कुल कमाई 65 करोड़ के आसपास ही पहुंच सकी है। यह फिल्म 100 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी।

अक्षय कुमार के लिए यह गंभीर चिंता का विषय है कि  'बेल बॉटम' और 'बच्‍चन पांडे' के बाद अब 'सम्राट पृथ्‍वीराज' को भी दर्शकों ने नकार दिया है। सम्राट पृथ्वीराज के जीवन पर बनी इस फिल्म का विषय दमदार है। निर्देशक भी चंद्रप्रकाश द्विवेदी जैसे हैं लेकिन केवल अक्षय कुमार की वजह से दर्शकों ने इस फिल्म को खारिज कर दिया। बीते 10 महीनों में बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी कुमार की 3 फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई हैं।   

Also Read: 'हुकूमत जज्बात से नहीं तलवार से चलती है...', ऐसे दमदार डायलॉग्स से भरी है अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

भारी भरकम प्रमोशन और विज्ञापन के बावजूद यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होती नजर नहीं आ रही है।आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, देश के कई शहरों में दर्शक ना मिलने की वजह से अक्षय कुमार की इस फिल्म के शोज कैंसिल किए जा रहे हैं। 

300 करोड़ से अधिक के बजट से बनी इस फिल्म को 70 करोड़ की कमाई करने में मशक्कत  करनी पड़ी। 'सम्राट पृथ्वीराज' को उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में टैक्स फ्री किया गया था। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री किया है। फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि इसे टैक्स फ्री करने का फायदा भी नहीं मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।