लाइव टीवी

संदीप सिंह पर बड़ा खुलासा- वर्सोवा शमशान घाट में करवाना चाहते थे सुशांत का अंतिम संस्कार

Updated Aug 22, 2020 | 18:05 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह पर नया खुलासा हुआ है। संदीप सुशांत का अंतिम संस्कार वर्सोवा स्थित शमशान घाट में करना चाहते थे।

Loading ...
Sushant Singh Rajput Friend
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त संदीप सिंह पर नए खुलासे हुए हैं।
  • संदीप सिंह सुशांत का अंतिम संस्कार वर्सोवा स्थित शमशान घाट में करना चाहते थे।
  • सीबीआई सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन रीक्रिएट कर रही है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद उनके दोस्त संदीप सिंह पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। संदीप सिंह सुशांत की मौत के बाद उनका शव लेकर कूपर अस्पताल तक गए थे। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप सुशांत का अंतिम संस्कार वर्सोवा स्थित शमशान घाट में करना चाहते थे। 

Times Now को एक करीबी सूत्र ने बताया कि संदीप सिंह वर्सोवा स्थित शमशान घाट में दाह संस्कार करना चाहते थे। इसके लिए वह वर्सोवा शमशान में संपर्क भी तलाश रहे थे। सुशांत की फैमिली ने कहा कि संदीप सिंह पिछले दो साल से उनके साथ नहीं था।  

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के करीबी ने बताया कि उन्हें गुमराह किया गया कि सुशांत का शव बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में लाया जाएगा। हालांकि, ये शव कूपर अस्पताल से सीधे शमशान घाट ले जाया गया था। 

सीबीआई कर रही है क्राइम सीन रीक्रिएट
सीबीआई की टीम क्राइम सीन के रिक्रिएशन के सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपार्टमेंट में पहुंची गई हैं। सीबीआई फ्लैट में हर एक चीज की बारीकी से जांच की जा रही है। यहां सीबीआई की टीम के साथ दिवंगत अभिनेता के कुक नीरज और फ्लाइटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं। 

सीबीआई बिस्‍तर और पंखे के बीच की दूरी, फंदे के लिए इस्‍तेमाल कपड़े सहित अन्‍य छोटी-बड़ी चीजों की बारीकी से जांच की जाएगी। इससे पहले सीबीआई ने सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की थी। 

कहा था- आए थे ताकतवर लोगों के फोन 
संदीप सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद, उन्हें कुछ ताकतवर लोगों के मैसेज मिले हैं कि उन्हें आमंत्रित क्यों नहीं किया गया।बकौल संदीप सिंह- 'मैं अंतिम संस्कार से घर आने के बाद नहाने जा रहा था और इसी दौरान मुझे कुछ फोन कॉल और मैसेज आने लगे'

संदीप ने कहा- 'वह लोग कह रहे थे कि मैंने उन्हें अंतिम संस्कार के लिए आमंत्रित क्यों नहीं किया! मुझे संदेश मिले- हम पावरफुल लोग हैं, आपने हमें आमंत्रित नहीं किया है। मेरा मतलब है कि इन लोगों के दिमाग में जो चल रहा है वह चौंकाने वाला है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।