लाइव टीवी

सलमान खान से प्यार- अजहरुद्दीन से शादी, ऐसी रही बॉलीवुड एक्ट्रेस Sangeeta Bijlani की लव लाइफ

Updated Feb 22, 2022 | 07:49 IST

Sangeeta Bijlani love life: 80-90 दशक की मशहूर अदाकारा संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) की फिल्मों से ज्यादा उनके पर्ननल लाइफ के चर्चे रहते हैं। संगीता की लव लाइफ किसी से छिपी नहीं है।

Loading ...
Sangeeta Bijlani
मुख्य बातें
  • 80-90 के दशक की अदाकारा संगीता बिजलानी अपनी पर्सनल लाइफ के लिए रहती थी सुर्खियों में।
  • सलमान खान से होने वाली थी संगीता की शादी।
  • सलमान खान के साथ जुड़ चुका है संगीता बिजलानी का नाम।

Sangeeta Bijlani love life:  सिनेमा की दुनिया में पर्दे पर जो दिखाया जाता है असल जिंदगी में सब कुछ उससे एकदम जुदा होता है. इस ग्मैरस की दुनिया में दिल जितनी जल्दी मिलते हैं उतनी ही जल्दी बिछड़ भी जाते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियां होती तो है सात जन्मों तक का साथ निभाने के लिए। लेकिन रिश्ता कब टूट जाए इसका कोई भरोसा नहीं होता। बॉलीवुड में एक्सर शादियां टूटने या ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती है। ऐसा ही कुछ साल पहले हुआ था 80-90 दशक की मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ , जिसकी चर्चा आजतक की जाती है

कहा जाता है कि सलमान खान Salman Khan) के साथ उनकी नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी दोनों शादी करना चाहते हैं. शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि उनकी शादी ऐनमौके पर ही टूट गई। इसके बाद संगीता की नजदीकियां भारतीय पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) से बढ़ीं। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेटिंग किया और फिर शादी कर ली। लेकिन अजहर के साथ भी संगीता की शादी टूट गई।

पहले सलमान खान संग टूटा रिश्ता-

आज से करीब 28 साल पहले सलमान खान औऱ संगीता बिजलानी अफेयर और ऐन वक्त पर शादी टूटने की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे। ये चर्चा आज तक खत्म नहीं हुई। लोगों के मन में ये सवाल हमेशा ही रहता है कि दोनों के बीच प्यार होने और यहां तक की शादी के कार्ड छप जाने के बावजूद आखिर क्यों नहीं हुई सलमान और संगीता की शादी।

बता दें कि 27 मई 1994, यही वो तारीख है, जिस दिन संगीता बिजलानी और सलमान खान की शादी होने वाली थी। लेकिन शादी सलमान नहीं बल्कि संगीता की ओर से टूटी। दरअसल संगीता एक इंटरव्यू में बताया था कि, शादी तय होने के बाद भी सलमान की नजदीकियां एक्ट्रेस सोमी अली संग बढ़ रही थीं। इसलिए उन्होंने ये रिश्ता तोड़ दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।