लाइव टीवी

लॉकडाउन के दौरान कुकिंग वीडियोज देखकर भड़कीं सानिया, दीया मिर्जा ने कहा- ये जजमेंट पास करने का वक्त नहीं

Updated Apr 04, 2020 | 18:26 IST

Sania Mirza & Dia Mirza tweets: लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स और आम लोग अपनी कुकिंग वीडियोज शेयर कर रहे हैं। जिस पर सानिया ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। दीया मिर्जा ने उन्हें ये जवाब दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sania Mirza & Dia Mirza tweets on cooking videos during lockdown
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में कुकिंग वीडियोज देख सानिया मिर्जा ने जाहिर किया गुस्सा
  • दीया मिर्जा ने दिया ट्वीट का जवाब
  • फराह खान ने भी वर्कआउट वीडियोज को लेकर नाराजगी जता चुकी हैं

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में छाया हुआ है। इटली, अमेरिका और स्पेन जैसे बड़े देश इसकी चपेट में हैं। भारत में भी इसके चलते कई मौतें हो चुकी हैं। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी की चैन को तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को आधी रात से 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन कर दिया था। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी क्वारेंटाइन कर रहे हैं और अपनी वीडियोज व फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

सेलेब्स और आम लोग घर का काम करते हुए, वर्कआउट करते हुए, कुकिंग वीडियोज और खाने की फोटोज भी शेयर कर रहे हैं। इन कुकिंग वीडियो और खाने की फोटोज पर सानिया मिर्जा का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने इसे लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि कुकिंग वीडियोज और खाने की फोटोज पोस्ट करना हो गया? यहां हजारों लोग, खासकर कि हमारी तरफ के लोग, भूखे मर रहा है और अगर वे लकी हैं तो दिन में एक वक्त की रोटी के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

सानिया के इस ट्वीट का बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि वे इससे सहमत हैं, लेकिन इस वक्त जजमेंट पास न किया जाए। दीया ने लिखा कि सानिया, मैं आपको यह नहीं बता सकती कि मैंने इस बारे में कितनी बार सोचा...विशेष रूप से इंस्टा पर ऐसी पोस्ट्स, लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी का मुकाबला करने का अपना तरीका है। एक चीज जो मैं रोज सीख रहाी हूं, वह यह है कि ये जजमेंट पास करने का समय नहीं है। तो सबसे अच्छा है कि हम अपना काम करें और अपना रास्ता खोजें।

आपको बता दें कि सानिया से पहले फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान और एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ भी वर्कआउट वीडियोज को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। वहीं दीया की अगर बात करें तो वे आखिरी बार तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।