लाइव टीवी

Throwback: संजय दत्‍त ने जब की थी डेविड धवन की तरफदारी, इस वजह से खराब हो गए थे दोनों दोस्‍तों के रिश्‍ते

Updated May 20, 2021 | 11:21 IST

Bollywood Throwback Govinda and Sanjay Dutt: एक समय था जब गोविंदा और संजय दत्‍त अच्‍छे दोस्‍त थे। दोनों ने साथ में कई फ‍िल्‍मों में काम किया और इस जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया।

Loading ...
Sanjay Dutt and Govinda
मुख्य बातें
  • एक समय था जब गोविंदा और संजय दत्‍त अच्‍छे दोस्‍त थे।
  • गोविंदा और संजय दत्‍त ने साथ में कई फ‍िल्‍मों में काम किया!
  • निर्माता निर्देशक अपनी फ‍ि‍ल्‍म में इन दोनों को लेने के लिए तैयार रहते थे। 

Bollywood Throwback Govinda and Sanjay Dutt: एक समय था जब गोविंदा और संजय दत्‍त अच्‍छे दोस्‍त थे। दोनों ने साथ में कई फ‍िल्‍मों में काम किया और इस जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया। हसीना मना जाएगी, जोडी नंबर 1, दो कैदी, एक और एक ग्‍यारह जैसी फ‍िल्‍मों में दोनों ने खूब धमाल मचाया था। दोनों की जोड़ी फ‍िल्‍ममेकर्स की भी फेवरेट जोड़ी थी। निर्माता निर्देशक अपनी फ‍ि‍ल्‍म में इन दोनों को लेने के लिए तैयार रहते थे। 

दोनों सितारों के बीच तालमेल के खूब चर्चे होते थे। गोविंदा अक्‍सर सेट पर देर से आते लेकिन संजय दत्‍त ने इस बात पर कभी ऐतराज नहीं जताया। लेकिन समय के साथ दोनों के रिश्‍तों में खटास आती चली गई। यह पंगा शुरू हुआ डेविड धवन की एक फ‍िल्‍म से। इस फ‍िल्‍म में संजय दत्‍त और गोविंदा लीड रोल में थे। और ये फ‍िल्‍म थी एक और एक ग्‍यारह। गोविंदा एक सीन में कुछ तब्‍दीली चाहते थे ताकि सीन अच्‍छा बने। 

गोविंदा की बात डेविड धवन को पसंद नहीं आई और उन्‍होंने तब्‍दीली करने से साफ इनकार कर दिया। संजय दत्‍त को जब पता चला तो उन्‍होंने भी डेविड धवन की तरफदारी कर दी और उन्‍हें सही ठहराया। गोविंदा को यह बात चुभ गई। शूटिंग पर तो सब ठीक रहा लेकिन बाद में दोनों के रिश्‍ते पहले जैसे नहीं रहे। काफी दिनों तक ऐसा चलता रहा। संजय दत्‍त ने भी बात करने की पहल नहीं की। 

जब लीक हुई संजय दत्‍त की रिकॉर्डिंग

मामला तक और ज्‍यादा खराब हो गया जब संजय दत्‍त की एक रिकॉर्डिंग वायरल हो गई जिसमें वह अंडरवर्ल्‍ड के किसी भाई से बात कर रहे थे। इस रिकॉर्डिंग में संजय दत्‍त ने गोविंदा का जिक्र किया और कहा कि वह सेट पर देर से आते हैं। रिपार्ट का दावा है कि इस बीच संजय दत्‍त ने गोविंदा को गाली भी दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।