लाइव टीवी

Sanjay Dutt House Photos: बेहद आलीशान है संजय दत्त का पाली स्थित घर, 15 फोटोज में देखें घर के अंदर की खूबसूरती

Updated Feb 05, 2021 | 13:54 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का पाली हिल स्थित घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है। आज हम आपको दिखा रहे हैं एक्टर के घर के अंदर की फोटोज।

Loading ...
Sanjay Dutt House
मुख्य बातें
  • मुंबई के पाली हिल में है संजय दत्त का आलीशान घर।
  • यहां अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों इकरा और शहरान के साथ रहते हैं।
  • देखें संजय दत्त के घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपने जमाने के सबसे चर्चित और सफल एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने साल 1981 में फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी पहली ही फिल्म सफल रही, जिसने उन्हें पहचान भी दिलावाई। इसके बाद संजय ने कई फिल्मों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। संजय दत्त करीब 190 फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें कॉमेडी से लेकर रोमांटिक फिल्में तक शामिल हैं। आज हम आपको दिखा रहे हैं संजय दत्त के घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें।

पाली हिल में है संजय दत्त का घर

संजय बांद्रा के पाली हिल में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त अक्सर घर की फोटोज शेयर करती रहती हैं। संजय दत्त के घर में उनके दिवंगत पेरेंट्स, मां नरगिस दत्त और पिता सुनील दत्त की बड़ी तस्वीरें लगी हुई हैं। इसके अलावा घर में संजय दत्त की भी कई तस्वीरें लगीं हुई हैं और उनकी फैमिली फोटोज भी हैं। 

संजय ने की हैं तीन शादियां

संजय दत्त की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो काफी उतार चढ़ाव भरी रही है। उन्होंने साल 1987 में एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से शादी की थी। साल 1988 में दोनों की एक बेटी त्रिशाला दत्त का जन्म हुआ लेकिन शादी के नौ साल बाद 1996 में ब्रेन ट्यूमर के चलते उनकी पत्नी का निधन हो गया। इसके बाद 1998 में उन्होंने मॉडल रिया पिल्लै से शादी की लेकिन 2008 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2008 में उन्होंने मान्यता दत्त से गोवा में शादी की और 21 अक्टूबर 2010 को दोनों जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने और उनके घर एक बेटी और बेटे का जन्म हुआ। 

वर्कफ्रंट

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आएंगे, फिल्म में एक्टर यश लीड रोल में हैं। साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन भी फिल्म में अहम रोल में दिखेंगी। मालूम हो कि पिछले साल संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर होने का पता चला था जिसके बाद उन्होंने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया था। इसके बाद इलाज करवाकर वो जल्द स्वस्थ हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।