लाइव टीवी

Sanjay Dutt Health: कैंसर के बाद ऐसी हो गई संजय दत्त की हालत, अस्पताल से सामने आई नई फोटो

Updated Oct 04, 2020 | 19:30 IST

Sanjay Dutt Latest Photo: संजय दत्त कैंसर से जूझ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब संजू बाबा की नई तस्वीर सामने आई है। इस फोटो ने उनके फैंस की चिंता को और ज्यादा बढ़ा दिया है। फैंस उनकी सेहत की दुआ मांग रहे हैं।

Loading ...
Sanjay Dutt
मुख्य बातें
  • संजय दत्त कैंसर का इलाज करवा रहे हैं।
  • संजय दत्त की कुछो फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है।
  • फोटोज में संजय दत्त काफी कमजोर नजर आ रहे हैं।

मुंबई. संजय दत्त फिलहाल कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। संजय दत्त की नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एक्टर हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त की इस फोटो को देखकर उनके फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में संजय दत्त काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस काफी परेशान हो गए हैं। फोटो में संजय एक डॉक्टर और अपने फैन के साथ नजर आ रहे हैं। ट्रीटमेंट के दौरान एक्टर का वजन काफी घट गया है। 

संजय के फैंस उनके जल्द ही स्वस्थय होने के लिए दुआ मांग रहे हैं। कीमोथेरेपी के कारण संजय दत्त के बालभी काफी झड़ गए हैं। आपको बता दें कि संजय दत्त ने फिलहाल काम से ब्रेक लिया हुआ है। 

मान्यता दत्त ने शेयर की थी फोटो 
मान्यता दत्त ने इससे पहले संजय दत्त के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ मान्यता ने लिखा, 'आज ... मैं परिवार के उपहार के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहता हूं। कोई शिकायत नहीं ... कोई अनुरोध नहीं ... बस एक साथ रहना है, हमेशा के लिए। अमीन।'

मान्यता दत्त ने इससे पहले भी संजय की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें अभिनेता गॉगल्स लगाकर पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में मान्यता ने लिखा था, 'रुक जाना नहीं... तू कहीं हार के... । कांटों पे चलके मिलेंगे साए बहार के...। हमें अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन कमाने के लिए कुछ बुरे दिनों से लड़ना होगा! कभी भी हार मत मानना...।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं।  संजय दत्त ने पृथ्वीराज की 85 से 90 फीसदी की शूटिंग पूरी कर ली है। संजय दत्त अपने शूटिंग प्रोजेक्ट को खत्म करना चाहते हैं।

पृथ्वीराज के अलावा संजय दत्त फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड हीरो हैं। इस फिल्म में वह निगेटिव रोल में होंगे।इस फिल्म में वह निगेटिव रोल में होंगे। इसके अलावा साउथ की पॉपुलर फिल्म KGF चैप्टर 2 में भी नजर आने वाले हैं। KGF 2 में संजय दत्त अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।