लाइव टीवी

Sanjay Dutt New Look: संजय दत्त का नया लुक हुआ वायरल, हेयरस्टाइल से फिर लूट रहे लाइमलाइट

Updated Dec 27, 2020 | 19:02 IST

KGF Star sanjay dutt new hairstyle: संजय दत्त को एकबार फिर अपने लुक से सुर्खियां बटोरते हुए देखा जा रहा है। अभिनेता ने जब अपने घर से बाहर कदम रखा तो उनकी न्यू हेयर स्टाइल ने सबका ध्यान खींचा...

Loading ...
संजय दत्त।
मुख्य बातें
  • संजय दत्त के फैंस उस समय हैरान रह गए थे जब उन्होंने कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी।
  • दशहरे पर एक्टर ने बताया था कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है और अब वो पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। 
  • अब अभिनेता संजय दत्त अपने न्यू लुक से सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फैशन और स्टाइल के मामले में एक्सपेरिमेंट करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में अभिनेता संजय दत्त को एकबार फिर अपने लुक से सुर्खियां बटोरते हुए देखा गया है। जब उन्होंने अपने घर से बाहर कदम रखा तो संजय दत्त की न्यू हेयर स्टाइल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

उनको लेटेस्ट लुक में एक प्लैटिनम चॉपी हेयरस्टाइल में देखा गया, जो कि संजय दत्त के लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रही है। अभिनेता का ये नया हेयरकट उनपर काफी सूट कर रहा है। 

वैसे इसी साल कुछ टाइम पहले भी संजय दत्त ने अपने लुक में बदलाव किया था। उन्होंने तब भी हेयरस्टाइल चेंज कराई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। संजय दत्त की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रही थीं जिनमें वो नए लुक में नजर आए थे। तब संजय दत्त ने अपने बालों को पहले से छोटा और प्लैटिनम ब्लॉन्ड कलर का कराया था। उनका ये लुक हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने चेंज किया था। 

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट, आलिम हकीम लंबे टाइम से संजय दत्त से जुड़े हुए हैं। संजय दत्त की फिल्म रॉकी में आलिम के पिता ने उनको नया हेयरस्टाइल दिया था। तभी से संजय, आलिम से जुड़े हुए हैं। आलिम बताते हैं कि संजय को न्यू हेयरस्टाइल ट्राय करना पसंद हैं और वो लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं।

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के फैंस उस समय हैरान रह गए थे जब उन्होंने कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी। संजय दत्त की सेहत से जुड़ी खबर सामने आते ही एक्टर के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने लगे थे। इसी साल दशहरे के मौके पर एक्टर ने बताया था कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है और अब वो पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द केजीएफ 2 में नजर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में संजय कर रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग अटक गई थी और बीते दिनों संजय दत्त ने अपनी बीमारी के चलते छोटा सा ब्रेक भी लिया था। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ा था। हालांकि अब वो सेट पर लौट आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।